Latest:
local news

छत्तीसगढ़ के जशपुर के 2 गांजा तस्कर ओडिशा आबकारी विभाग के हिरासत में…10 किलो गांजे के साथ दोनों आरोपी गिरफ्तार…पढ़ें पूरा समाचार

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

संबलपुर (ओडिशा) वर्तमान भारत। पश्चिम ओडिशा के बऊद जिले से गांजा लेकर छत्तीसगढ़ की ओर आते दो तस्करों को संबलपुर जिला आबकारी विभाग की रेढ़ाखोल यूनिट ने गिरफ्तार करने समेत उनके पास से 10 किलो गांजा और दो बाइक जब्त की है।

रेढ़ाखोल आबकारी इंस्पेक्टर जादव पधान के अनुसार संबलपुर जिला आबकारी अधीक्षक अशोक कुमार सेठ के निर्देश पर इन दिनों गांजा तस्करी के खिलाफ विशेष अभियान जारी है।

इसी क्रम में शुक्रवार के दिन जब रेढ़ाकोल आबकारी टीम गश्त पर निकली थी। तभी कजलीगढ़ में बऊद की ओर से आते दो बाइक सवारों को रोककर उनकी बाइक की तलाशी ली गई।

आरोपियों में एक के पास 4 किलो गांजे और दूसरे के पास 6 किलो गांजा जब्त हुआ। ऐसे में दोनों को तत्काल हिरासत में लिया गया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। यह दोनों आरोपी संबलपुर जिला के रास्ते वापस छत्तीसगढ़ की ओर लौट रहे थे।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान ऋषि कुमार यादव ग्राम कर्राबेंवरा जिला जसपुर छत्तीसगढ़ और दूसरे का नाम ईश्वर यादव ग्राम कर्राबेवरा जशपुर जिला छत्तीसगढ़ के रूप में पहचान हुई है।