Latest:
Event More News

IPL 2023 Match 22 : आज का पहला मैच मुंबई और कोलकाता के बीच रोमांचक मुकाबला…जाने संभावित प्लेइंग इलेवन…पिच रिपोर्ट…मैच प्रिडिक्शन…

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

आईपीएल 2023 का 22 वां मैच आज 16 अप्रैल मुंबई इंडियंस तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला होना है। दोनों टीमों के दरमियान यह मुकाबला मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम में होगा। रोहित शर्मा के टीम के लिए यह मैच महत्वपूर्ण है।

पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के पश्चात मुंबई इंडियंस की टीम आत्मविश्वास से लबरेज है। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के पश्चात कोलकाता की टीम जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। आइए आपको इस मैच की दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, और मैच प्रिडिक्शन के बारे में बताते हैं…

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है। पंजाब किंग्स के खिलाफ शुरुआती मैच हारने के पश्चात कोलकाता ने लगातार दो मैच जीतकर शानदार वापसी की।इस दौरान उसने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और गुजरात टाइटंस को हराया। जबकि 14 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा। जबकि मुंबई की टीम ने 3 में से दो मैच हारे हैं।

पिच रिपोर्ट

मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल मानी जाती है। नई गेंद यहां बल्ले पर आसानी से आती है। पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने 158 रन का लक्ष्य आसानी से चेज किया था। यहां पर स्पिनर्स कारगर साबित होते हैं। पिछले मैच में 10 विकेट गिरे। उनमें से सात विकेट स्पिनर्स ने चटकाए थे। मुंबई कोलकाता मुकाबले में टॉस जीतने वाली टीम पहले बैटिंग करना चाहेगी।

दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा (कप्तान )ईशान किशन (विकेटकीपर) सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, टीम डेविड, नेहल वढेरा, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, अरशद खान, जेसन बेहन डोर्फ।

कोलकाता नाइट राइडर्स

नीतीश राणा (कप्तान) रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर) नारायण जगदीशन, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसैल, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्यूसन।

मैच प्रिडिक्शन

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस की टीम अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रही। उसे पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा। पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई ने 16वें सीजन की पहली जीत दर्ज की। उधर कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन शानदार रहा है।

केकेआर ने 4 में से दो मैच जीते और दो हारे हैं। लेकिन दिल्ली के खिलाफ जीत के पश्चात मुंबई ने लय हासिल की है। यह मैच मुंबई के होम ग्राउंड पर खेला जाएगा। इसलिए कोलकाता के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में मुंबई की टीम मैच जीत सकती है।