Latest:
Event More News

एशिया कप :आज फिर भारत-पाकिस्तान का मुकाबला…जडेजा घुटने की चोट के कारण एशिया कप से बाहर…पढ़ें पूरी खबर

दुबई (यूएई) वर्तमान भारत।एशिया कप 2022 सुपर-4 राउंड प्रारंभ हो चुका है ।इस राउंड के पहले मुकाबले में श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 4 विकेट से रोमांचक मुकाबले में परास्त किया ।आज 4 सितंबर 2022 इस राउंड के दूसरे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की मुकाबला होगी। दोनों टीमें शाम 7:30 बजे आमने-सामने भिड़ेंगी ।यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा ।मैच के दौरान दुबई के मौसम का मिजाज और पिच का बर्ताव किस तरह से रहने वाला है ।और दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन में किसे किसे जगह मिल सकती है आइए जानते हैं।_

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम को होने वाले मैच में जो बाद में बल्लेबाजी करेगी ।उस टीम को फायदा मिलने की संभावना है। रात में यहां हल्की ओस होती है ,जो बाद में गेंदबाजों के लिए थोड़ी परेशानी खड़ी कर सकती है ।वैसे पिछले कुछ दिनों में यहां ओस इतना बड़ा फैक्टर साबित नहीं हुआ है ।ओभर आल यहां की पिच गेंदबाजों और बल्लेबाजों को बराबर मदद दे रही है। शुरुआत में तेज गेंदबाजों और स्पिनरों को मदद मिलती है ,और दूसरी पारी में बल्लेबाजी आसान होती है। टास जीतने वाला कप्तान यहां पहले गेंदबाजी करना पसंद करता है ।मौसम की बात करें तो दुबई में इस वक्त बहुत गर्मी है। यहां मैच के दौरान भी तापमान 33 डिग्री के आसपास बना रहता है।

संभावित प्लेइंग इलेवन-:

रविंद्र जडेजा घुटने की चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो चुके हैं। आवेश खान को भी वायरल बुखार है। ऐसे में भारतीय टीम में दो बदलाव होने की संभावना है ।उधर पाकिस्तानी टीम से भी शाहनवाज दहानी बाहर हो चुके हैं।_

भारतीय टीम-:

रोहित शर्मा (कप्तान )केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव ,हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक ,अक्षर पटेल ,भुवनेश्वर कुमार ,अर्शदीप सिंह ,यूज़वेंद्र चहल ,आर. अश्विन।

पाकिस्तानी टीम-:

बाबर आजम (कप्तान )मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर )फखर ज़मान ,इफ्तिखार अहमद ,आसिफ अली ,खुश्दिल शाह, शादाब खान ,मोहम्मद नवाज ,नसीम शाह, हरीश रउफ ,हसन अली।

इसे भी पढ़ें

एक और लव जिहाद: “अथर्व” बनकर ” फैजल ” ने रचाई शादी , राज खुलने पर धर्मांतरण का बनाने लग दबाव … FIR दर्ज …