Latest:
Event More News

एक और लव जिहाद: “अथर्व” बनकर ” फैजल ” ने रचाई शादी , राज खुलने पर धर्मांतरण का बनाने लगा दबाव … FIR दर्ज …

लखनऊ । वर्तमान भारत ।

मामला उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ की है । आरोपी एक जिम संचालक है। आरोपी ने पीड़िता को जिम मे नौकरी दिलवाई थी और उसे अपना नाम अथर्व बताया था। पीड़िता का विश्वास जीतने के लिए आरोपी ने उसे अपनी मां से भी मिलवाया था और फिर प्यार का वास्ता देकर उससे शारीरिक संबंध बनाया और वीडियो भी बना लिया था ।जब युवती आरोपी पर शादी का दबाव बनाने लगी तो उसने जानकीपुरम स्थित आर्य समाज मंदिर में शादी भी कर ली । लेकिन , वह पीड़िता को अपने घर नहीं ले गया। एक अपार्टमेंट मे किराए का फ्लैट लेकर रहने लगा ।

अप्रैल 2022 में युवती को पता चला कि अथर्व मुस्लिम है और उसका असली नाम फैजल है। पूछने पर आरोपित ने स्वीकार किया कि हां वह मुस्लिम है। इसके बाद फैजल ने युवती पर धर्मांतरण का दबाव बनाना शुरू कर दिया। युवती के इंकार करने पर उसने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और उसे वहीं पर छोड़कर चला गया।

युवती ने दबाव बनाया तो आरोपित ने उसे जलाकर मारने की धमकी दी। युवती का आरोप है कि इससे पहले भी फैजल के दो हिंदू लड़कियों के साथ संबंध रह चुके थे। पीड़िता ने चिनहट कोतवाली में मामले की शिकायत की है। डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के मुताबिक, आराेपित के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआइआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन की जा रही है।