Latest:
Event More News

महंगाई और बेरोज़गारी के खिलाफ महारैली के पहले ही पुलिस ने कांग्रेसियों पर चलाया डंडा

वर्तमान भारत

नई दिल्ली ब्यूरो

कांग्रेस पार्टी की महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ आज दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली शुरू होने के पहले ही कांग्रेसियों को पुलिस के डंडे का सामना करना पड़ा ।दरसअल , कांग्रेस ने आज दिल्ली में महंगाई और बेरोज़गारी के खिलाफ महारैली निकालकर केंद्र सरकार पर हमला बोलने का ऐलान किया था जिसमें राहुल गांधी समेत कांग्रेस के अन्य दिग्गज नेता शामिल होने वाले थे ।इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए थे। उधर कांग्रेस के कार्यकर्ता रैली शुरू होने के पहले ही बांगा भवन से लेकर कांग्रेस मुख्यालय तक मार्च कर रहे थे जिसके कारण पुलिस को उन्हे डंडे के बल पर रोकना पड़ा।

दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी की रैली से पहले राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्वीट कर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त। आज लोगों को ज़रूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है। इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री ज़िम्मेदार हैं। हम महंगाई के खिलाफ आवाज़ें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा।”

रैली से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा है कि हम सरकार को संदेश भेजना चाहते हैं कि जनता महंगाई से त्रस्त है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, “आज जनता के सामने सबसे बड़ी समस्या महंगाई और बेरोजगारी है। हमने 5 अगस्त को जोरदार प्रदर्शन भी किया था। इस रैली से असंवेदनशील मोदी सरकार को संदेश भेजना चाहते हैं कि महंगाई व बेरोजगारी से जनता त्रस्त है, इसका समाधान निकाला जाना चाहिए।”

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मलिकार्जुन खड़गे ने भी ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, “पहले मूल्य वृद्धि से, फिर अनुचित जीएसटी, अत्यधिक ईंधन की कीमतों और उन पर अनियंत्रित टैक्स से मोदी सरकार ने भारत के लोगों पर विनाश से परे बोझ डाला है।संसद से सड़कों तक आज हमारी प्राथमिकता, जिम्मेदारी और हमारा लक्ष्य है महंगाई पर हल्ला बोल रैली करना है।”