Latest:
Event More NewsFeature NewsNatioal NewsPopular NewsTrending Newsजानकारीदेशविदेश

Jio New Recharge Plan : जिओ के 234 रुपए के रिचार्ज प्लान…56 दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डाटा…जाने पूरी जानकारी…पढ़ें पूरी खबर




Jio New Recharge Plan 234 Rupees :- रिलायंस जियो अपने ग्राहक के लिए एक नए रिचार्ज प्लान को पेश किया है। यह रिचार्ज प्लान जिओ भारत 4G फोन के लिए पेश किया गया है। इस रिचार्ज में आपको पूरे 56 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का सुविधा मिलेगा।

आपको बता दे कि रिलायंस जिओ टेलीकॉम सेक्टर में भारत में सबसे पहला नंबर स्थान प्राप्त कर चुका है। वही जिओ की तरफ से नए-नए रिचार्ज प्लान आए दिन लाता रहता है। अब जिओ की तरफ से 234 वाले रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। आईए जानते हैं 234 वाले रिचार्ज प्लान में क्या-क्या खासियत है।

Jio New Recharge Plan 234 Rupees

आपको बता दें कि, जिओ भारत फोन के लिए 234 वाले रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। इस रिचार्ज प्लान में कुल मिलाकर 28gb डाटा मिलता है। इसका मतलब यह है कि प्रतिदिन 500 एमबी डाटा आपको मिलेगा। प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलता है। इसमें 28 दिनों के लिए 300 एसएमएस पैक भी मिलेंगे। यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है।

फिलहाल, जो भी ग्राहक यह रिचार्ज प्लान का इस्तेमाल करेंगे उनको जियोसावन, जिओ सिनेमा का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। जिओ भारत के 234 वाले प्लान को मीड बजट प्लान कहा भी जाता है। क्योंकि पहले जिओ भारत के पास फीचर फोन के लिए दो रिचार्ज प्लान था। अंतिम ऑफर क्रमशः 123 रुपए, 1234 रुपया है। ध्यान रहे कि यह प्लान सिर्फ जिओ भारत फोन के लिए लाया गया है।