Latest:
local newsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

JASHPUR NEWS : जशपुर के कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीति-रीति से प्रभावित होकर भाजपा का थामा दामन…CM विष्णुदेव साय के समक्ष पहनें भगवा गमछा…पढ़ें पूरी खबर

जशपुरनगर :- छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं का पार्टी से लगातार मोहभंग हो रहा है. इसी कड़ी में जशपुर के कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीति-रीति से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थाम लिया है. प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय के समक्ष कांग्रेस पार्टी के पिछड़ा वर्ग के सदस्य अजय जायसवाल, संजय गोस्वामी, संतोष गुप्ता, रंजय सिन्हा ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए भाजपा में प्रवेश किया।

कांग्रेस नेताओं ने सनातन धर्म की रक्षा और पीएम मोदी के विकसित भारत के निर्माण के संकल्प में अपनी भागीदारी निभाने के लिए भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया. सभी ने छत्तीसगढ़ के लोकसभा चुनाव में राज्य की 11-11 सीटें पीएम मोदी की झोली में डालकर उनको मजबूत करने का भरोसा दिलाया है.


बता दें कि, अपने गृह जिले के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सभी को भगवा गमछा पहनाकर स्वागत किया. उन्होंने भी उम्मीद जताई है कि इनके बीजेपी में शामिल होने से विकसित भारत की परिकल्पना को मजबूती मिलेगी. उन्होंने रायगढ़ सहित प्रदेश की सभी 11 सीटों पर कमल खिलाने की अपील की है. इस हिन्दू कुल तिलक प्रबल प्रताप जूदेव, विधायक रायमुनि भगत, विधायक गोमती साय, जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता, पूर्व राज्यसभा सांसद राजा रणविजय प्रताप जूदेव,कृष्णा राय,शंकर गुप्ता, मुकेश शर्मा, राम सलोने मिश्रा भी उपस्थित थे.

ज्ञात हो कि, छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं का पार्टी से लगातार मोहभंग हो रहा है. इसी कड़ी में जशपुर के कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीति-रीति से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थाम लिया है. प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय के समक्ष कांग्रेस पार्टी के पिछड़ा वर्ग के सदस्य अजय जायसवाल, संजय गोस्वामी, संतोष गुप्ता, रंजय सिन्हा ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए भाजपा में प्रवेश किया।

दरअसल, कांग्रेस नेताओं ने सनातन धर्म की रक्षा और पीएम मोदी के विकसित भारत के निर्माण के संकल्प में अपनी भागीदारी निभाने के लिए भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया. सभी ने छत्तीसगढ़ के लोकसभा चुनाव में राज्य की 11-11 सीटें पीएम मोदी की झोली में डालकर उनको मजबूत करने का भरोसा दिलाया है.

फिलहाल, अपने गृह जिले के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सभी को भगवा गमछा पहनाकर स्वागत किया. उन्होंने भी उम्मीद जताई है कि इनके बीजेपी में शामिल होने से विकसित भारत की परिकल्पना को मजबूती मिलेगी. उन्होंने रायगढ़ सहित प्रदेश की सभी 11 सीटों पर कमल खिलाने की अपील की है. इस हिन्दू कुल तिलक प्रबल प्रताप जूदेव, विधायक रायमुनि भगत, विधायक गोमती साय, जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता, पूर्व राज्यसभा सांसद राजा रणविजय प्रताप जूदेव,कृष्णा राय,शंकर गुप्ता, मुकेश शर्मा, राम सलोने मिश्रा भी उपस्थित थे.