Latest:
Event More Newslocal newsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मविविध

CG Road Accident : पेट्रोलियम पदार्थ लेकर जा रही टैंकर ने पीछे से मोटरसाइकिल चालक को मारी टक्कर…मोटरसाइकिल चालक की मौके पर दर्दनाक मौत..पढ़ें पूरी खबर



पेट्रोलियम पदार्थ लेकर जा रहे एक टैंकर ने मोटरसाइकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी…



प्रतापपुर/अंबिकापुर :-छत्तीसगढ़ के प्रतापपुर- अंबिकापुर मार्ग में मंगलवार की शाम को स्थित चिटकाबहरा में पेट्रोलियम पदार्थ लेकर जा रहे एक टैंकर ने मोटरसाइकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी जिसके कारण मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि, टक्कर मारने के बाद टैंकर भी अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे सड़क पर पेट्रोल डीजल फैल गया।

जानकारी के अनुसार, एक टैंकर क्रमांक सीजी 07 सीजी 4583 रायपुर की ओर से पेट्रोलियम पदार्थ लेकर बलरामपुर जिले के ओदारी गांव में स्थित पेट्रोल पंप की ओर जा रहा था। इसी दौरान जब वह प्रतापपुर-अंबिकापुर मार्ग पर स्थित चिटकाबहरा पुल के पास पहुंचा तो उसके आगे आगे जा रही एक मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 15 डीई 1989 को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

दरअसल, टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल चालक टैंकर के पहिए के नीचे आकर बुरी तरह से कुचला गया जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही मोटरसाइकिल भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर नष्ट हो गई। वहीं मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद टैंकर भी अनियंत्रित होकर पुल के पास पलट गया। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए तथा टैंकर के पलट जाने से घायल हुए टैंकर के चालक व परिचालक को भी उपचार के लिए होकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर भेज दिया है।

फिलहाल, थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह धुर्वे से मिली जानकारी अनुसार मृतक मोटरसाइकिल सवार निकोलस एक्का उम्र लगभग 35-40 सरभंजा दर्रापारा जिला सरगुजा का रहने वाला था। मामले में पुलिस टैंकर चालक के विरुद्ध अपराध दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।