Latest:
Event More NewsNatioal NewsPopular NewsTrending Newsविविध

Breaking News : नारकोटिक्स विभाग को मिली बड़ी सफलता…प्याज के नीचे छुपा कर तस्कर छत्तीसगढ़ ले जा रहे थे हजारों किलो गांजा…जिसकी करोड़ों में कीमत…तस्कर गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार



इंदौर :- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की इंदौर टीम ने उमरिया कटनी रोड के एक ट्रक से तेरह सौ किलो गांजा जब्त कर किया है। दो तस्कर ट्रक में प्याज के बोरों के नीचे गांजा छुपाकर छत्तीसगढ़ ले जा रहे थे।

गांजे की यह खेंप छत्तीसगढ़ के सोनापुर जिले के खेप में कुछ तस्करों ने मंगाई थी। जिसे मध्य प्रदेश के मैहर से भेजा गया था।

दरअसल, नारकोटिक्स की इंदौर टीम को मुखाबिर से ट्रक में गांजे की तस्करी की सूचना मिली थी। इसके बाद अफसरों ने ट्रक को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। देर रात कटनी रोड पर पथरा गांव में ट्रक को रोका गया।

फिलहाल, पहले चालक और क्लीनर ट्रक ने प्याज के बोरे भरे होने की बात करते रहे। एनसीबी की टीम ने जब प्याज की बोरियां ट्रक से निकलवाई तो नीचे गांजे की बोरियां दबी मिली। गांजे को जब्त कर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, जब्त गांजे की अंतरर्राष्ट्रीय कीमत करोड़ों रुपये हैै। पुलिस अब गांजे की खेप भेजने वाले और उसे मंगाने वालों को भी गिरफ्तार करेगी। पकड़े गए आरोपियों की काॅल डिटेल से भी अफसर नशे के अलग-अलग शहरों में फैले रैकेट का पता लगाने में जुटी है।

फिलहाल, इसके लिए दो टीमें भेजी जा चुकी है। नारकोटिक्स विभाग ने दस दिन में दूसरी बड़ी खेंप पकड़ी है। इससे पहले 31 जनवरी को एक ट्रक से 154 किलो गांजा जब्त किया था। विभाग नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रहा है।