Latest:
Natioal NewsPERSONAL CAREजानकारीजुर्मधोखाधड़ी

Crime News : अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी से कहा- ‘तू मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा’ और घोंट दिया गला…थाने पहुंचा और रोते हुए सुनाई पूरी दास्तान…पढ़ें पूरी खबर


अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दिया ….

खरगोन नगर के काजीपुरा इलाके में मंगलवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक तलाकशुदा महिला रोशनी की उसके अत्याचारी पति सलीम ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सलीम खुद थाने पहुंचा और इसका खुलासा किया.

वहीं पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. बेटी की मौत की खबर पर अस्पताल पहुंची मृतका की मां अफसाना और पिता शकील ने बताया कि उनकी बेटी रोशनी की शादी करीब 5 साल पहले मलकापुर निवासी सलीम खान से हुई थी। शादी के करीब एक साल बाद बेटी अपने पति की शराब की लत से तंग आकर रोज-रोज की मारपीट से अलग हो गई थी और घर के कामकाज के साथ-साथ शादी में काम करके अपना गुजारा कर रही थी। हालाँकि, 4 साल पहले उनका भी तलाक हो गया था। उधर, उसका पति अक्सर उसके घर जाकर उसे परेशान करता था।



मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं हो सकती

दरअसल, वहीं मृतिका की मां अफसाना बी ने बताया कि उसकी बेटी रोशनी को उसके पति सलीम ने फांसी लगा ली थी, जिसके बाद वह भाग गया, जबकि उसकी बेटी का करीब 4 साल पहले तलाक हो गया था. इधर, सदर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना सुबह करीब तीन बजे की है. इससे पहले भी 26 जनवरी को आरोपियों ने मृतक को चाकू मार दिया था और कहा था कि कोई नहीं मरा है.

दोनों के बीच विवाद हो गया

फिलहाल, कोतवाली थाने के एएसआई अजय दुबे ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे एक व्यक्ति थाने आया और बताया कि उसने अपनी पत्नी रोशनी की गला दबाकर हत्या कर दी है. जिस पर एक पक्ष ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया और सूचना की पुष्टि के लिए मौके पर रवाना हो गया। उनकी जानकारी सही पाई गई, जिसके बाद उनकी मृतक पत्नी रोशनी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.