Latest:
Popular NewsTrending Newsकृषिजानकारीरोजगारव्यापार

पिता का आइडिया,बेटे का कमाल! एक एकड़ में 25 सब्जियां की खेती करी…अगर ये तरीका अपना लिया तो तिजोरी भी पड़ जायेगी कम…जाने पूरी जानकारी…पढ़ें पूरी खबर



Kheti Kisani Business Idea :- पिता का आइडिया…बेटे का कमाल! एक एकड़ में खेती करी 25 सब्जयों की, अगर ये तरीका अपना लिया तो तिजोरी भी कम पड़ जायेगी। कमाना चाहते हैं लाखों रुपये तो आज एक इस किसान का नुस्खा आजमा के अपने बैंक खाते में कर सकते हैं फुल एक किसान ने 25 तरह की सब्जियां एक एकड़ में खेती करके कमाएं लाखों रुपये।

जानिए कौनसी-कौनसी है सब्जियां
जो 25 तरह की सब्जी लगाई उसमें

किसान ने बताया कि प्याज, लहसुन, लाल शिमला, मिर्च, बीट ,ब्रोकोली, परवल, पत्ता गोभी ,फूलगोभी ,धनिया ,टमाटर सहित लाल साग और अलग-अलग तरह की और काई सब्जी लगाई जिसने उनको लाखों का मुनाफा उनको देखने को मिला।



कितनी होगी आमदनी

अगर आप इन फ़सलों की खेती करते हैं तो आपको कई गुना मुनाफ़ा देखने को मिलेगा जैसे अगर प्याज़ के रेट की बात करें तो प्याज़ की रेट बाज़ार में काफी ज्यादा है अगर हम मुनाफ़े की बात करें तो याह। कुछ ऐसी फ़सलें जिनसे मुनाफ़ा अपन को मिलता ही है, और साथ ही साथ अगर आप इन फ़सलों की खेती भी करते हैं तो यह फ़सलें ऐसी ही हैं कि जल्दी पनप भी जाती है जिसे आपको जल्दी मुनाफ़ा मिलता है।