Latest:
Event More NewsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारी

Jashpur News : पत्थलगांव में SP ने ली ट्रैफिक व्यवस्था की जायजा…लोगों से की सहयोग करने की अपील…पढ़ें पूरी खबर



पत्थलगांव/जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव शहर में ट्रैफिक समस्या को लेकर के एसपी शशिमोहन सिंह गुरुवार को सड़क पर उतरे। जहां उन्होंने ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लिया और चालानी कार्यवाई की।

साथ ही उन्होंने व्यवसाइयों और आमजनों को ट्रैफिक नियमों को पालन करने की समझाइश दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एसपी शशि मोहन सिंह पुलिस के साथ शहर की सड़कों में पैदल घूमकर ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान एसपी ने ट्रैफिक में बाधा पहुंचा रहे बैनर होडिंग्स को हटाने के निर्देश दिए। साथ ही मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चलानी कारवाई भी की। इस दौरान उन्होंने शहर में सुगम यातायात व्यवस्था बनाये रखने तथा सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए शहर के भीतर प्रमुख मार्गों में यातायात बाधित कर रहे वाहनों के विरुद्ध कार्रवाई की।

लोगों से की सहयोग करने की अपील

फिलहाल, बातचीत के दौरान एसपी शशिमोहन सिंह ने बताया कि, शहर की ट्रैफिक समस्या के निदान के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रस्ताव बनाया गया है। जिसके पश्चात शहर का मुआयना किया गया बैंक के अधिकारियों को निजी पार्किंग की व्यवस्था एवं दुकानदारों को भी यातयात बाधित न हो इसके लिए पहल करने की समझाईश दी।

बता दें उन्होंने आगे कहा कि, प्रशासन की कोशिश रहेगी कि, समझाईश के माध्यम से नागरिक प्रशासन का सहयोग करें। आज की कार्रवाई में नागरिक स्वयं प्रशासन का सहयोग करते दिखे। आगामी दिनों में प्रशासन कानूनी करवाई भी करेगी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने दुकानदारों व बैंक के अधिकारियों से चर्चा कर यातायात व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग करने की अपील की है।