Latest:
Event More News

स्नान करने गई युवती की ना लौटने से परिजन को डूबने की हुई आशंका…रात को पता चला युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई… पुलिस प्रेमी की कर रही तलाश…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बटूराबहार गांव में बुधवार को गांव में ही स्थित नाले में नहाने गई युवती लौट कर घर नहीं आई। परिवार वालों को डूबने की आशंका हुई। ऐसे में परिजन ग्रामीण और पुलिस दोपहर 12 बजे से लेकर रात 9 बजे तक नहाने गई युवती की तलाश करते रही। रात को पता चला युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। अब पुलिस उसके प्रेमी की तलाश कर रही है।

19 अप्रैल की दोपहर 12 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि बटूराबहार के चिकटापारा निवासी युवती स्नान करने के लिए गई थी। अचानक गहरे पानी में डूब गई। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय तैंराकों की सहायता से खोजबीन करती रही। स्थानीय लोगों की सहायता से नाले का पानी को कम भी करवाया गया। नाले का पानी कम होने के पश्चात भी कहीं युवती की शव कहीं दिखाई न पड़ा। यह देख कर ग्रामीण हैरान रह गए।

बता दें कि परिजन का भी कहना है कि घर में उक्त वक्त कोई नहीं था। जब वह नाले में स्नान करने गई थी। वापस आने में देर होने की वजह से खोजबीन की गई। नाले के पास उसके गीले कपड़े और चप्पल देख सब को आशंका हुई कि वह नाले के गहरे पानी में डूब गई होगी।

तकरीबन 8 घंटे की कड़ी मशक्कत तक युवती को खोजने के पश्चात भी युवती का शव नाले पर नहीं नजर आया। पुलिस ने जब परिजन एवं सहेलियों से पूछताछ की तो पता चला कि टीबीसीएल कंपनी में वाहन चालक सुंदर यादव के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

फिलहाल अभी आशंका जताई जा रही है कि युवती उसी के साथ फरार हो गई है। पत्थलगांव पुलिस परिजन के आवेदन के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है। अब तक युवती का पता नहीं चल पाया है।