Latest:
ENTERTAINMENTEvent More News

फिल्म “द केरल स्टोरी” कई विवादों के बीच 5 मई को रिलीज…अदा शर्मा को दर्शकों का मिला ढेर सारा प्यार…मिली दमदार ओपनिंग…पर कई जगहों पर तोड़फोड़…फिल्म के पोस्टर फाड़े…पहले दिन की कमाई इतने करोड़…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

Bollywood Desk : सुदीप्तो सेन की फिल्म “द केरल स्टोरी” कई विवादों के बीच आखिरकार 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अदा शर्मा की फिल्म को दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया।

हालांकि कई स्थानों पर कुछ लोगों ने सिनेमाघरों के बाहर तोड़फोड़ की। फिल्म के पोस्टर भी फाड़ दिए। हालांकि अब बॉक्स ऑफिस के शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि पहले दिन की बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में द केरल स्टोरी बहुत अच्छी संख्या में ओपनिंग की।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के अनुसार, “द केरल स्टोरी” ने ओपनिंग डे पर 7.5 करोड़ रुपए की कमाई की। बॉलीवुड हंगामा ने बताया कि 4 करोड़ रुपए तीन राष्ट्रीय श्रृंखलाओं, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस से आए। फिल्म को दर्शकों से प्राप्त प्रतिक्रिया को देखते हुए थिएटर मालिकों ने फिल्म के और शो जोड़े हैं। और टिकट काउंटरों पर इसकी कलेक्शन सप्ताहांत में बढ़ने की संभावनाएं है।

फिल्म की कहानी

फिल्म द केरल स्टोरी की कहानी केरल की एक निर्दोष हिंदू महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसका इस्लामिक दोस्तों द्वारा ब्रेनवाश किया जाता है। और उनका धर्म परिवर्तन किया जाता है। बाद में उसे आईएसआईएस आतंकवादी संगठन में भेज दिया गया था।

हालांकि जब यह पता चला कि यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। जहां केरल की लगभग 32,000 महिलाएं इस खतरनाक योजना के तहत फंसी हुई हैं। तो सभी को झटका लगा। ट्रेलर रिलीज होने के पश्चात से ही फिल्म सवालों के घेरे में थी।

तत्पश्चात फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए नाराजगी और विरोध में वृद्धि हुई है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर का विवरण 32,000 महिलाओं की कहानी से बदलकर अभी हाल ही में 3 महिलाओं की कहानी बन गया है। इससे बहस का एक और दौर शुरू हो गया।