Latest:
Event More News

Rahul Gandhi Birthday : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन…सीएम भूपेश बघेल सहित छत्तीसगढ़ के नेताओं ने राहुल गांधी को दी जन्मदिन की बधाई…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर। वर्तमान भारत। सोमवार 19 जून को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन है। इस अवसर पर देश भर से उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं मिल रही है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी राहुल को बधाई

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने ट्वीट कर राहुल गांधी के साथ अपना एक फोटो शेयर किया है. जिसके साथ लिखा, “बिना डरे सत्ता से सवाल करने वाले और करोड़ों लोगों को सवाल करने का साहस देने वाले जनप्रिय नेता @RahulGandhi जी को हम सब की तरफ से जन्मदिन बधाई एवं शुभकामनाएं. आप का साहस देशवासियों को यूं ही ताकत देता रहे, ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं.”

टीएस सिंहदेव ने भी दी जन्मदिन की बधाई

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने ट्वीट कर राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “नफरत के बाजार में, मोहब्बत की दुकान और डरो मत- भारत में उन्नति और भाईचारा स्थापित करने के लिए यह संदेश काफी है,@RahulGandhi जी को जन्मदिन की अशेष शुभकामनाएं. आपके जीवन का यह नया वर्ष आपके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए और आप पूरे देश को इस प्रकार की प्रेम और प्रगति की ओर प्रेरित करते रहें.”

मंत्री कवासी लखमा ने दी राहुल को शुभकामनाएं

छत्तीसगढ़ की आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने ट्वीट कर राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “देशवासियों की बुलंद आवाज जनप्रिय नेता भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष @RahulGandhi जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।”