Latest:
ज्योतिष

26 जून 2023 राशिफल : इस राशि वालों का दिन मिलाजुला रहने की संभावना…इस राशि वालों को नए कार्य शुरू करने में अड़चन आने की संभावना…और इस राशि वालों के परिवार में झगड़ा या विवाद होने की संभावना,तथा…जाने आज का राशिफल

संकलन : गजाधर पैकरा

मेष राशि (Aries)

आज आपका दिन मिला जुला बीतने वाला है. आज किसी भी अनजान व्यक्ति से धन उधार न लें, भविष्य में परेशानी बढ़ सकती है. व्यापार में निवेश करने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन और रुक जाएं. अपने रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवारवालों के साथ समय बिताने की योजना जरूर बनाएं।

वृषभ राशि (Taurus)

आज आपका दिन प्रसन्नता से बितेगा. आज आपका मन धार्मिक कार्यों में खूब लगेगा. यात्रा पर जाने की योजना बना रहे हैं तो आज बच्चो के साथ यात्रा पर जाएं. पुरानी प्लानिंग पर काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा है. माता-पिता का आशीर्वाद लेना आपके दिन को शुभ बनाएगा. किसी अपने से आज धोखा मिल सकता है।

मिथुन राशि (Gemini)

आज मानसिक रूप से आपको परेशानी हो सकती है. किसी भी तरह की सेहत संबंधी लापरवाही आपकी परेशानी बढ़ा सकती है. ऑफिस के किसी भी काम को हल्के में न लें. परिवार के किसी सदस्य का आज आपको पूरा सहयोग मिलेगा. ननिहाल पक्ष से आज शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. हो सके तो कार न चलाएं।

कर्क राशि (Cancer)

आज का दिन उलझनों से भरा हो सकता है. रहने वाला है. व्यापार में यदि आपने कोई जोखिम उठाया, तो इससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा और आप बिजनेस के किसी काम को लेकर लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. किसी से व्यर्थ के वाद विवाद में पडने से बचे. संतान पक्ष की ओर से आपको खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन स्वास्थ्य के लिए अच्छा रहने वाला है, किसी पुरानी बीमारी का आज तोड़ मिल सकता है. घर में अचानक ही मेहमान के आगमन से घर का माहौल अच्छा हो जाएगा. परिवार के सदस्य को लेकर अच्छी खबर भी आने की संभावना है. व्यर्थ के विवाद में पड़ने से बचें, समाज में आपकी प्रतिष्ठा कम हो सकती है।

कन्या राशि (Virgo)

आज आपका दिन कई मामलों में महत्वपूर्ण साबित हो सकता है. रुके हुए पैसे मिलने से रुके हुए काम पूर्ण होंगे. ऊर्जा को सही तरीके से प्रयोग में लाने की आज जरूरत है. छात्रों को आज अधिक मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी. अपनी वाणी पर संयम रखें. ऑफिस में आज आपका मान सम्मान बढ़ेंगा।

तुला राशि (Libra)

आज का दिन तनाव ग्रस्त बीत सकता है. परिवार में आज कलह होने से मन व्यथित रह सकता है. मन की परेशानी दूर करने के लिए कही बाहर घूमने जा सकते है. व्यवसाय करने वाले लोगों को कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है. किसी परिचित से अचानक मुलाकात हो सकती है. छात्रों को अपनी पढ़ाई पर फोकस करना होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन थकान भरा रह सकता है. व्यापार में बड़े निवेश से आज आपको बचना चाहिए. ज्यााद सोचने से आपको हानि हो सकता है. परिवार में छोटे बच्चे की सेहत खराब हो सकती है. किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने का अवसर मिल सकती है. जीवनसाथ के साथ आज आपकी गलतियों से तोलमोल बिगड़ सकता है।

धनु राशि ( Sagittarius)

आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी साबित हो सकता है. परिवार में आज झगड़ा या विवाद हो सकता है. कोई पुराना रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है. किसी मित्र से आपको धोखा मिल सकता है, सतर्कता बनाए रखें. जीवन साथी के सहयोग से आज आप बड़ी समस्या का हल निकाल पाएंगे।

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन संघर्षपूर्ण बीत सकता है. किसी नए काम को शुरू करने में भी अड़चन आ सकती है. वाणी पर आज विशेष संयम रखने की जरूरत है. अपने काम से बॉस का दिल जीतने में आप कामयाब रहेंगे. पुरानी इच्छा पूरी करने का आज दिन है. अपने सहयोगियों की मदद करने से आपका सम्मान बढ़ेगा।

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन मिला जुला रह सकता है. जीवन साथी के साथ आपके संबंध और प्रगाढ़ होंगे. भविष्य की योजनाओं को अनदेखा न करें. परिवार के किसी सदस्य के लिए विवाह का प्रस्ताव आने से घर का माहौल हल्का रहेगा. घर के वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद लेकर ही घर से बाहर निकलें. कुछ समस्याओं का हल निकाल लें।

मीन राशि (Pisces)

आज का दिन समस्याओं के निवारण वाला साबित हो सकता है. घर के किसी सदस्य के साथ आपकी कहासुनी हो सकती है. शारिरीक कष्ट को आज अनदेखा न करें. खान पान पर ध्यान दें. आर्थिक रूप से आज का दिन अच्छा गुजरेगा. कार्यक्षेत्र में आज आप अपना काम आसानी से निपटा पाएंगे लेकिन धर्य बनाए रखें।

डिस्क्लेमर-

यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी ‘वर्तमान भारत’ पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।