ज्योतिष

27 जून 2023 लव राशिफल : इस राशि वाले नए जोश के साथ मस्ती भरे पल बिताएंगे…इस राशि वाले का दिन रोमांस से भरपूर रहने वाला है…और इस राशि वाले आपकी लुक्स को देख कर साथी आप पर मर मिटेंगे,और…जाने आज का लव राशिफल

प्रस्तुति: गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)

आज आपकी लुक्स को देखकर साथी आप पर मर मिटेंगे। साथी के साथ रोमांस भरे मजोदार पलों का आनंद लेंगे। सिंगल एक्स के साथ बिताए पलों को याद करेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)

आज का दिन रोमांस से भरपूर रहने वाला है। साथी अपनी प्यार की आग को भड़काने के लिए आपके साथ संबंध बनाएंगे। सिंगल क्रश के साथ प्यार भरी छेड़खानी करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)

आज जीवन में प्यार की कमी महसूस होगी, साथी आपकी हर दबी इच्छा को शांत करने में कामयाब रहेंगे। सिंगल क्रश की हर एक बात को बहुत ध्यान से सुनेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)

आज पार्टनर लव लाइफ को लेकर काफी उत्साहित रहेगा और नए जोश के साथ दोनों मस्ती भरे पल बिताएंगे। सिंगल अपने सपनों को हकीकत में बदलने का प्रयास करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)

आज सारे कामों से फ्री होकर साथी ज्यादा से ज्यादा समय आपके साथ बिताएंगे। अन्य पार्टनर की किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं। सिंगल के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)

आज पार्टनर के साथ चल रही अनबन दूर करने का प्रयास करेंगे। अन्य साथी के साथ कुछ गुदगुदाते हुए पल बिताएंगे। सिंगल मीठी-मीठी बातों से क्रश को इम्प्रेस कर लेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)

आज पार्टनर के रवैये को देखकर मन कुछ विचलित सा रहेगा। इस परेशानी को दूर करने का हल निकालेंगे। सिंगल खुद पर संयम रखें और अन्य काम में समय बिताएं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)

आज साथी आपके मन की भावनाओं को समझने के लिए ज्यादा से ज्यादा समय साथ में बिताएंगे। सिंगल क्रश और अपने बीच विश्वास की नींव रखने में कामयाब रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)

आज दुनियां की नजरों से बचकर पार्टनर आपके साथ रोमांटिक पल बिताने में कामयाब रहेंगे। सिंगल का जीवन किसी खास के आने से महक उठेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)

आज एक-दूसरे के साथ विश्वास को बढ़ाने के लिए कुछ अलग करेंगे। सिंगल लोग अपना मन बहलाने के लिए डेटिंग एप पर टाइम पास करेंगे।

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope)

आज का दिन साथी के साथ बैठकर भविष्य की प्लानिंग करेंगे। अन्य पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश के साथ मूवी डेट पर जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)

आज साथी आपके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाएंगे। अन्य अपने रिश्ते की डोर को मजबूत करने में लगे रहेंगे। सिंगल के जीवन में प्रेम की वापसी हो सकती है।

यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसका ‘वर्तमान भारत ‘पुष्टि नहीं करता है .इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।