Latest:
Event More Newsज्योतिष

27 जून 2023 राशिफल : इस राशि वालों का दिन सामान्य रूप से बीतने की संभावना…इस राशि वालों का दिन उथल-पुथल से भरा रहने की संभावना…और इस राशि वाले अपने कार्य पर पूर्ण ध्यान दें,तथा…जाने आज का राशिफल

संकलन : गजाधर पैकरा

मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन सकारात्मक परिणाम देने वाला साबित हो सकता है. अपने काम पर पूरा ध्यान दें. कार्यक्षेत्र में आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. किसी पर अधिक भरोसा करना आज बड़ी परेशानी खड़ी कर सकता है. आर्थिक रूप से परेशानी बढ़ सकती है. माता की सेहत का ध्यान रखें।

वृष राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रूप से बीत सकता है. आर्थिक दृष्टिकोण से दिन अच्छा जाएगा, जितनी मेहनत करेंगे उतना फल प्राप्त भी होगा. प्रतिस्पर्धा के समय आप हावी रहेंगे. आज महत्वपूर्ण विषयों को अनदेखा न करें. व्यक्तिगत प्रदर्शन पर ध्यान देने से आपका व्यक्तित्व और अच्छा होगा।

मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन उथलपुथल भरा रह सकता है. अपने काम से कतई फोकस न हटाएं. आय के स्त्रोत खुल सकते हैं. अपने खर्चों पर काबू करें. किसी भी समस्या को अनदेखा न करें. परिवार का कोई सदस्य आपकी मदद करने के लिए आगे आएगा. आज बाहर घूमने जाना सही रहेगा।

कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपके लिए साहस दिखाने का दिन है. मन के पराक्रम में हलांकि वृद्धि होगी. अतानक ही मित्र से मुलाकात हो सकती है. बुद्धि का प्रयोग करना आज आपको कई परेशानियों से निकाल सकता है. आज वो मिल सकता है जिसकी कमी आपको लंबे समय से महसूस हो रही थी।

सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन खुशियां भरा रह सकता है. पूरा दिन महत्वपूर्ण कार्यों को निपटाने में बीत सकता है. कुछ फिजूल वस्तुओं को खरीदने से बचें. अच्छा खासा धन खर्च होने की संभावना है. करीबी रिश्तों में मजबूती आने से मन प्रसन्न रहेगा. अपने सहयोगियों के साथ विनम्रता बनाए रखें।

कन्या राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन नए प्रयासों को नया रूप देने का है. घर में सुख समृद्धि बढ़ाने से माहौल हल्का बना रहेगा. आपका मन भी आज शांत रहेगा और महत्वपूर्ण निर्णय ले पाने में आज अधिक सक्षम रहेंगे. जिम्मेदारियों को पूरा करने से आपको पीछे नहीं हटना चाहिए. कार चलाने से बचें।

तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आर्थिक रूप से उथलपुथल भरा रह सकता है. मागंलिक कार्य में आज आपका मन अधिक लगेगा. छात्रों के लिए तनाव भरा दिन रह सकता है, अधिक न सोचें. किसी डील संबंधी निर्णय लेते समय अपने एक्सपर्ट से बात जरूर करें. बजट बनाकर ही घर चलाएं।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

जीवनसाथी के साथ अकारण ही विवाद हो सकता है. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का आज हल निकालने में आप कामयाब रहेंगे. माता पिता का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलें. विदेश का योग बन रहा है. लंबे समय से चले आ रहे पेंडिंग काम को पूरा कर लें।

धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

इच्छानुसार नौकरी मिलने के आसार है. छात्रों को आज अधिक मेहनत करने होगी, शुभफल प्राप्त करने के योग बन रहे हैं. अधिक व्यय से अपने आपको रोकें. धन संबंधित मामलों में कदम आगे बढ़ाने से पहले अपने एक्सपर्ट से सलाह ले लें।

मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन सौगात लेकर आया है. आपको कम जानने वाले व्यक्ति से मदद मिल सकती है. विपरीत परिस्थिति में आज आपको धैर्य रखने की जरूरत है. व्यापार संबंधी निर्णय लेने के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है. आज का दिन बहुत ही सामान्य बीतने वाला है।

कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

निजी मामलों को कार्यक्षेत्र में न लाएं. सहकर्मियों के साथ बहस करने से परेशानी बढ़ सकती है. सामाजिक रूप से आपके किए काम की खूब सराहना की जाएगी. खानपान पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है. समस्याओं का निदान करने के लिए सही रास्ता का ही चयन करें।

मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आप कई मामलों में सावधानी बरतें. संतान पक्ष की ओर किसी बड़ी परेशानी के खड़ा होने की आशंका है. अपने किए पर पछताने से अच्छा है कि आप किए गए काम को सुधारें, क्रिएटिवी की ओर ध्यान आकर्षित होगा. परिवारवालों के साथ आपको पिकनिक पर जाना चाहिए।

डिस्क्लेमर-

यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है .इसकी ‘वर्तमान भारत ‘पुष्टि नहीं करता है .इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।