Event More News

28 जून 2023 राशिफल : इस राशि वालों का धार्मिक अनुष्ठानों में दिन कटने की संभावना…इस राशि वालों का जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर अनबन होने की संभावना…और इस राशि वाले अपने कार्य क्षेत्र में लापरवाही न करें,अन्यथा…जाने आज का राशिफल

संकलन : गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

मेष राशि के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. घर में तनाव की स्थिति बन सकती है, लेकिन लड़ाई-झगड़ा नहीं होगा. सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. गलतफहमी की वजह से जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. मां-बाप का आशीर्वाद बना रहेगा. पार्टनर के रिश्तेदारों के दखल देने से आपकी वैवाहिक जीवन का बैलेंस बिगाड़ सकता है।

वृष राशिफल

वृष राशि के जातकों के लिए के लिए दिन मिला-जुला रहेगा. निवेश से जुड़े अहम फैसले लेने से बचें, नुकसान हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें अन्यथा जानमाल का नुकसान हो सकता है. प्रतियोगी छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कुछ जातक प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं।

मिथुन राशिफल

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा. उनके लिए नया काम शुरू करना ठीक नहीं है. परिवार में किसी से न उलझें, तनाव बढ़ सकता है. आज के दिन इन जातकों को धनहानि का संकेत है. व्यापारियों का निवेश करने के बारे में विचार बनेगा. दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के जातकों के लिए नौकरी या बिजनेस में प्रतियोगिता का माहौल रहेगा. विदेश यात्रा के संयोग बन सकते हैं. ऑफिस में सहयोगियों या बॉस से वाद-विवाद हो सकता है. हालांकि, इससे आपको कोई नुकसान नहीं होगा. कारोबारी जातकों के व्यापार और मान सम्मान में वृद्धि होगी. वाहन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ रहेगा।

सिंह राशिफल

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन चिंता से भरा रहने वाला है. लेन-देन में सावधानी बरतें. किसी को पैसा उधार न दें. बिजनेस से संबंधित कोई कार्य प्रारंभ कर सकते हैं. यात्रा करते समय सावधानी रखें. परिवार का सहयोग मिलेगा. लव लाइफ में अड़चन आ सकती है।

कन्या राशिफल

इस राशि के जातकों का दिन मिलाजुला हो सकता है. कार्यों में रुकावट आने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. आज कोई नया निवेश करने से पहले किसी एक्सपर्ट से बात करें. अन्यथा भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है. बिजनेस कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक हो सकती है।

तुला राशिफल

इन जातकों के लिए आज का दिन शुभ बीतेगा. इनका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता और जीवनसाथी का कठिन समय में सहयोग मिलेगा. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. छात्रों के लिए आज का दिन थोड़ा चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है. इस राशि के कारोबारियों को आज कोई बड़ा उपहार मिल सकता है।

वृश्चिक राशिफल

इन जातकों को अपने रिश्तेदारों के साथ मेल मिलाप बढ़ाने का मौका मिलेगा. व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाबी मिलेगी. आज कोई अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा. सेहत में सुधार होगा. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. जीवनसाथी द्वारा कोई सरप्राइज मिल सकता है, जिससे आप काफी खुश होंगे. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है इसलिए सावधान रहें और अपने क्रोध पर काबू रखें।

धनु राशिफल

इस राशि के जातक आज किसी को पैसा उधार देने से बचें. सेहत के लिहाज से आज का दिन अच्छा नहीं है. अवैवाहिक लोगों के लिए रिश्ते आ सकते हैं. नौकरी व बिजनेस में रफ्तार कम होगी. एक-दो जगहों से धन लाभ का संयोग बन रहा है. नई प्रॉपर्टी खरीदने के लिए आज अच्छा मौका है।

मकर राशिफल

इस राशि के जातकों के ऊपर काम का दबाव रहेगा. पूरा दिन बिजी रह सकते हैं. काम के चलते मानसिक तनाव हो सकता है. आज आपका नए लोगों से परिचय शुभ साबित हो सकता है. नौकरी-पेशा वाले जातकों के हाथ से नौकरी छूट सकती है. कार्यक्षेत्र में लापरवाही ना करें अन्यथा नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है।

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. धन लाभ हो सकता है. हालांकि, घर-परिवार में संपत्ति या धन को लेकर विवाद की संभावना है. बिजनेसमैन को अपने कारोबार को विस्तार करने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए अच्छा दिन साबित हो सकता है. उन्हें कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

मीन राशिफल

मीन राशि के जातकों को आज अलग-अलग स्त्रोतों से धन लाभ हो सकता है. धार्मिक अनुष्ठानों में दिन कट सकता है. नौकरी-पेशा वाले जातकों को कार्यक्षेत्र में सम्मान मिल सकता है. शादीशुदा जीवन में थोड़ी परेशानियां आ सकती है. पार्टनर से किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है. वहीं, अवैवाहिक लोगों की पार्टनर से नजदीकियां और भी बढ़ सकती हैं।

Disclaimer-

यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी ‘वर्तमान भारत’ पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।