Latest:
Event More News

30 जून 2023 लव राशिफल : इस राशि वाले तन्हाई और अकेलेपन महसूस करने की संभावना…इस राशि वाले अपने पति/पत्नी के साथ समय व्यतीत करें…और इस राशि वाले दोस्ती से शुरुआत करके जल्दी ही मंजिल को पा लेंगे,तथा…जाने आज का लव राशिफल

प्रस्तुति : गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)

प्रेम संबंधों में नयी शुरुआत की संभावना है, अगर सिंगल हैं तो जल्द की कोई नया रिश्ता आपके जीवन में दस्तक दे सकता है। भाई/बहन या पड़ोसियों की समस्याएं आपको चिंतित करेंगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)

आज आप पार्टी के मूड में हैं। लोगों से मिलना जुलना आत्मविश्वास को बढ़ाएगा। सभी की आँखे आज आप पर और आपके व्यक्तित्व पर होंगी। अपने बाबू के साथ कुछ गुदगुदाते हुए रोमांटिक क्षणों को बिता सकते है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)

अच्छे विचारों के साथ साथ आपके व्यक्तित्व का आकर्षक होना भी ज़रूरी है इसलिए अपने व्यक्तित्व पर भी ध्यान दें। इस समय आप तन्हाई और अकेलेपन का सामना कर रहे हैं। ऐसे में अपने दादा या नाना के साथ समय बिताएं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)

अपने करिश्मे से आप किसी को भी लुभाने की ताकत रखते हैं। भाग्य आपके साथ है और सफलता की और इशारा कर रहा है। दोस्त या अन्य रिश्तेदार आपको पूरा सहयोग देंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)

रिश्ते में छेड़खानी रिश्ते के आकर्षण को दुगना कर देती है और चाहत को बढ़ाती है। आपका आकर्षण नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करता है। अपने परिवार के साथ विशेष रूप से अपने पति/पत्नी के साथ समय व्यतीत करें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)

पति/ पत्नी या लिव इन पार्टनर के लिए यह समय मुश्किलों भरा हो सकता है। रिश्ते में गलतफहमी कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन ध्यान रखें इनकी वजह से आपके संबंध में कोई फर्क नहीं आना चाहिए।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)

रोमांस के लिए आज का दिन अच्छा है बशर्ते आप पैसे के मामलों को प्राथमिकता न दें। अपने या किसी अन्य के बारे में कोई भी राय बनाने से पहले थोड़ा विचार करें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)

प्यार का इज़हार एकदम करने की जगह धीरे धीरे से इस रास्ते की ओर अकदम बढ़ाएं। दोस्ती से शुरुआत करके आप जल्दी ही मंजिल को पाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)

इस समय आप प्रेम के रंग में पूरी तरह से रंगे हुए हैं और यह महसूस कर रहे हैं कि कोई अलौकिक शक्ति इस रंग को और भी गहरा बना रही है। मुक़दमेबाज़ी या कोई दुर्घटना चिंता का कारण हो सकती है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)

आप में आया बाहरी और आंतरिक परिवर्तन आपके प्रेम संबंध में नया दृष्टिकोण प्रदान करेगा। यह दृष्टिकोण आपके और आपके साथी को एक दूसरे के और भी करीब लाएगा।

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope)

रोमांस के सपने आपको किसी और ही दुनिया में ले जाएंगे। अब समय है गंभीर हो कर आपके रोमांटिक जीवन के बारे में सोचने और उस पर अमल करने का। अपने व्यस्त रोजाना जीवन से छुट्टी लेकर आराम करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)

आप ऐसे लोगों के साथ रहना पसंद करते है जिनके साथ आपको सहज महसूस होता है। आपका प्रियतम आपका सबसे अच्छा दोस्त है जो आपको खुश और शांत रखता है।

डिस्क्लेमर-
यहां भी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।