Latest:
ENTERTAINMENTEvent More News

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस पर फिल्मप्रयोग का पोस्टर किया गया लॉन्च

अंबिकापुर – मदारी आर्टस, शाश्वत मूवी और जागृति पिक्चर के बैनर तले देश की वर्तमान दशा और दिशा पर आधारित निर्देशक गोविंद मिश्रा की फिल्म का पहला पोस्टर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्म दिवस के अवसर पर गांधी चौक अंबिकापुर सरगुजा छत्तीसगढ़ में कलाकारों के द्वारा किया गया ।
सर्व विदित हो कि इस फिल्म के माध्यम से यह संदेश देने का प्रयास किया जाएगा कि हम आज आजादी के 76 साल में भारत देश में भौतिक उन्नति जैसे सड़क, पुल, पुलिया इत्यादि का बहुत विकास हुआ है, आज हम दुनिया के विकासशील देशों की श्रेणी में है, लेकिन चोरी, डकैती, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, बलात्कार, हिंसा,आतंकवाद, नक्सलवाद सहित कई अंदरुनी शक्तियों बहुत तेजी से बढ़ी है । हमने इन 76 वर्षों में कई पार्टियों के कई प्रधानमंत्री बदले हैं, लेकिन हमारी व्यवस्था जस के तस है, ऐसा लगता है कि भारत के संविधान में कुछ आमूल चूल परिवर्तन किया जाना जरूरी है । राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का सपना था कि हमें सुराज्य नहीं स्वराज्य चाहिए, वह गरीबी और अमीरी के बीच भेदभाव नहीं चाहते थे। इस फिल्म के माध्यम से “लोकतंत्र की क्या पहचान, मानव मानव एक समान”का भी संदेश दिया जाएगा । इस फिल्म के द्वारा राष्ट्रीय सद्भावना “हिंदू ,मुस्लिम,सिख इसाई, आपस में है भाई भाई” का भी संदेश देने का प्रयास किया जाएगा।


सर्व विदित हो कि इस फिल्म की शूटिंग अंबिकापुर सरगुजा छत्तीसगढ़ के अलावा झारखंड, बिहार, उत्तरप्रदेश के बनारस, अयोध्या, लखनऊ उत्तरांचल के हरिद्वार , ऋषिकेश , देहरादून, मसूरी हिमाचल प्रदेश के सोलन के साथ ही पंजाब , हरियाणा और नई दिल्ली के साथ ही देश के कई अन्य राज्यों पर शूटिंग की गई है । इस फिल्म में 100 से ज्यादा महत्वपूर्ण कलाकारों के साथ-साथ 1000 से ज्यादा कलाकारों ने अपनी भूमिका अदा की है यह फिर दर्शकों के बीच बहुत जल्द आएगी ।