Latest:
Event More News

गुड़ाखू नशे का प्रभाव : नशे में सिर चकराया और डैम में डूबने से युवक की मौत…पुलिस जांच में जुटी…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

धरमजयगढ़/रायगढ़ (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के धरमजयगढ़ से लगभग 7 किलोमीटर दूर अमली टिकरा के संतोष नगर निवासी विनोद मांझी पिता पूरनलाल (28 वर्ष) अपनी बीवी और अन्य लोगों के साथ महुआ बिनने निकला था।

जंगल तरफ की महुंआ बीनने के पश्चात परिजनों को घर जाते देख विनोद हाथ पैर धोने के लिए प्रेम नगर डैम गया। जानकारी के अनुसार युवक गुड़ाखू का शौकीन था इसलिए वह बांध किनारे बैठकर गुड़ाखू घिंसने लगा। इस दौरान अचानक उसका सिर चकराने लगा। विनोद अपने आप को संभाल पाता, इससे पहले चक्कर आने से डैम में जा गिरा।

वहां आसपास नहा रहे लोगों को एक बार ऐसा लगा कि गुड़ाखू घिंसने वाले विनोद ने जानबूझकर पानी में छलांग लगाई है। मगर काफी देर के पश्चात भी वह बाहर नहीं निकला तो किसी अनहोनी की आशंका होने पर कुछ युवकों ने डैम में खोजबीन कर उसे जब बाहर निकाला तब तक दम घुटने से विनोद की जान चली गई थी।

डैम में मजदूर युवक के डूबने से उसके दो बच्चे और बीवी सहित मांझी परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फिलहाल मृतक के छोटे भाई धनीराम मांझी की सूचना पर धर्मजयगढ़ पुलिस मर्ग कायम कर जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के उपरांत रविवार को शव परिजनों को सौंप दिया है।