local newsNewsPopular Newsछत्तीसगढ़विविध

पद्मश्री सम्मान के लिए चयनित जागेश्वर यादव व CM साय की भेंट मुलाकात की इच्छा रह गई अधूरी…अधिकारियों की टालमटोल रवैया से समाजसेवी काफी निराश…पढ़ें पूरी खबर



जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की दो दिवसीय प्रवास पर पद्मश्री सम्मान के लिए चयनित जागेश्वर राम यादव की भेंट मुलाकात की इच्छा अधूरी ही रह गई. बगीचा के स्थानीय अधिकारियों का टालमटोल रवैया से समाजसेवी जागेश्वर राम काफी क्षुब्ध है.

दरअसल, मुख्यमंत्री साय ने विशेष पिछड़ी जनजाति बिरहोर और पहाड़ी कोरवाओं के विकास के लिए समर्पित जागेश्वर यादव से मुलाकात कराने के लिए बगीचा जनपद अधिकारी को संदेश भेजा था, लेकिन संबंधित अधिकारी ने इस कार्य की जिम्मेदारी ग्राम पंचायत सचिव को दे दी. इधर मुख्यमंत्री का बगिया कार्यालय से जागेश्वर यादव को आने के लिए निमंत्रण मिल गया था।

दरअसल, स्थानीय प्रशासन ने काफी विलंब के बाद यह कह दिया कि मुख्यमंत्री का इस बार अल्प समय का प्रवास था, इसी वजह वाहन उपलब्ध नहीं कराया जा सका।

फिलहाल, वहीं अधिकारियों के मनमाने तरीके से काम करने का सहज ही अंदाज लगाया जा सकता है. पद्मश्री जागेश्वर राम ने इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री और कलेक्टर को देने की बात कही है।