local newsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय का अपने गृहग्राम में आश्रम के बच्चों के साथ ‘न्योता भोज’…बच्चों ने कहा- ‘सीएम शर हमसे मिलने और आइएगा’..पढ़ें पूरी खबर


बगिया/जशपुर :- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अपना जन्मदिन इस बार कुछ खास तरीके से मनाया। सीएम जशपुर स्थित अपने गृहग्राम बगिया में बर्थडे के मौके पर आश्रम शाला के बच्चों को न्योता भोज दिया।

बता दें कि, सीएम ने बच्चों को साथ बैठकर भोजन किया। इस बीच अपने करीब पाकर बच्चों ने सीएम से फिर मिलने का आग्रह किया।



फिलहाल, अपने जन्मदिन पर सीएम विष्णुदेव साय ने आश्रम शाला के बच्चों के साथ समय बिताया। इस मौके पर सीएम ने बच्चों को दुलार करते हुए उन्होंने अपनी थाली से मिठाई भी अपने बाजू में बैठे बच्चों अनुज और सुमित को बांट दिया और कहा कि खूब मन लगाकर पढ़ना है। सीएम ने बगिया में बालक आश्रम शाला के बच्चों को न्योता भोज दिया। उन्होंने जमीन पर बैठ कर बच्चों के साथ भोजन किया। सीएम के साथ भोजन करके नन्हे बच्चे भी मुख्यमंत्री श्री साय को अपने बीच पाकर काफी उत्साहित दिखे।


भोजन करने के बाद बच्चों ने सीएम को कहा, “सीएम सर हमसे मिलने और आइएगा।” बच्चों की बात करते हुए मुख्यमंत्री श्री साय बच्चों की इस मासूम मनुहार पर मुस्कुराए और कहा बगिया तो मेरा घर है तो आप लोगों से मिलने तो आता ही रहूंगा।

https://twitter.com/vishnudsai/status/1760240538526319022?t=zeU_i1uyHDTgoxx3Aj8j5w&s=19



भोज के बाद एक्स पर सीएम साय ने एक पोस्ट में लिखा, “आज अपने जन्मदिवस के अवसर पर जिला जशपुर स्थित मेरे गृहग्राम बगिया के बालक आश्रम शाला के नौनिहाल बच्चों को “न्योता भोज” दिया। नौनिहालों के साथ पंगत में बैठकर भोजन करने के दौरान उनकी बालसुलभ चेष्टाओं ने मन मोह लिया। बाजू में बैठे बच्चों अनुज और सुमित को मिठाई दी। उनके मनुहार “सीएम सर, हमसे मिलने और आइयेगा” ने मुझे आनंदित किया। उत्साह और उमंग के वातावरण के बीच कुछ शिक्षाप्रद वार्तालाप कर उनसे पुनः मिलने का वचन देकर विदाई ली।”