Latest:
Event More NewsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीशिक्षा

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका के रिक्त पदों पर होगी भर्ती…जाने आवेदन की आखिरी तारीख व डिटेल्स…पढ़ें पूरी खबर


कोरबा :- एकीकृत बाल विकास परियोजना कोरबा (शहरी) अंतर्गत आंगनबाड़ी केंद्रों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 03 एवं सहायिका के 15 रिक्त पदों के लिए भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रिए किए गए हैं। आवेदन की प्रक्रिया 07 मार्च से प्रारंभ की तिथि निर्धारित की गई है।

परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास से प्राप्त जानकारी के अनुसार आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हेतु शैक्षणिक योग्यता 12वीं तथा सहायिका पद के लिए 8वीं पास वांछनीय है। आवेदिका की आयु 18 से 44 वर्ष के मध्य होना चाहिए। आवेदिका को संबंधित वार्ड का निवासी होना अनिवार्य है, जिसके लिए आवेदन किया जा रहा है। आवेदन पत्र पर पद एवं केंद्र के नाम का स्पष्ट उल्लेख करना आवश्यक है।

इच्छुक आवेदिकाएं निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन सीधे अथवा पंजीकृत डाक से परियोजना कार्यालय में 21 मार्च 2024 प्रातः 11 बजे से 05 बजे तक कार्यालयीन दिवसों में जमा कर सकते हैं। आवेदन की शर्तें तथा प्रारूप परियोजना कार्यालय कोरबा (शहरी), नगर निगम कार्यालय के सूचना पटल एवं संबंधित वार्डों के आंगनबाड़ी केंद्रो के सूचना पटल का अवलोकन किया जा सकता है। साथ ही नियुक्ति के संबंध में अधिक जानकारी परियोजना कार्यालय से प्राप्त की जा सकती है।