Latest:
local newsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविध

CM साय के जन्मदिन ‘न्योता भोज’ बना एक अच्छी पहल…व्यापारी ने भी छात्रावास में मनाया अपने बेटे का जन्मदिन…बच्चों को भरोसा भोजन…दिए टेडी गिफ्ट…पढ़ें पूरी खबर


जशपुर :- प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपने जन्मदिन पर न्योता भोज का एक कार्यक्रम प्रारंभ किया। जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री ने बगिया स्थित एक छात्रावास में अपना जन्मदिन वहां के बच्चों के साथ मनाया था।

ज्ञात हो कि, प्रदेशवासियों से अपना या अपने परिजन का जन्मदिन छात्रावासों में बच्चों के साथ न्योता भोज कर मनाने की अपील की। सीएम विष्णुदेव साय की इस पहल की सभी सराहना कर रहे हैं।

दरअसल, मुख्यमंत्री के इस पहल से प्रभावित होकर जशपुर के व्यापारी राज किशोर ताम्रकार अपने पूरे परिवार के साथ अपने बेटे का जन्मदिन मनाने जशपुर के हारा पाठ स्थित आदिम जाति कल्याण विभाग द्वारा संचालित ट्राइबल कन्या आश्रम पहुंचे। वहां पर उन्होंने पहाड़ी कोरवा बच्चियों के साथ अपने बेटे का जन्मदिन मनाया और केक कट किया। इसके बाद उनके साथ बैठकर भोजन किया और सभी छात्राओं को टेडी बेयर गिफ्ट किया।

बच्चियों ने पहल के लिए मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

फिलहाल, छात्रावास की बच्चियां इस न्योता भोज से काफी खुश हुई। बच्चियों ने उनसे आग्रह किया कि, वे ऐसे ही अपने बेटे और परिजनों का जन्मदिन मनाएं। उन्होंने सीएम साय की इस पहल के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया।