Latest:
Event More NewsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीशिक्षा

CG News : अब शराबी शिक्षकों की नहीं खैर.! नशे की हालत में टीचर पहुंचा स्कूल…बच्चों ने ऐसे किया वार…शिक्षक को होना पड़ा फरार…पढ़ें पूरी समाचार



Chhattisgarh News :- छत्तीसगढ़ में शराबी शिक्षकों की ऐसी- वैसी वीडियो वायरल हो रहा है की इसी तर्ज पर बस्तर जिले में कथित तौर पर एक सरकारी स्कूल शिक्षक नशे की हालत में स्कूल पहुंचा. जहां छात्रों द्वारा शिक्षक का पीछा किया गया जिसका वाडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है.

पल्लीभाटा गांव का यह वीडियो मंगलवार को सामने आया.

बच्चों ने स्कूल शिक्षक पर फेंके जूते

ज्ञात हो कि, बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम ने संवाददाताओं को बताया कि स्थानीय ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) ने जांच शुरू की है. उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. वीडियो में एक व्यक्ति को अपनी मोटरसाइकिल स्टार्ट करते हुए देखा जा सकता है. जब स्कूल यूनिफॉर्म में कुछ बच्चे उस पर जूते फेंकते हैं तो वह मोटरसाइकिल लेकर मौके से भाग जाता है. फिर छात्रों ने उसका पीछा किया और उस पर स्लीपर फेंके. आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, वीडियो क्लिप बस्तर विकास खंड के पल्लीभाटा गांव के सरकारी प्राथमिक विद्यालय का है.



शिक्षक से परेशान बच्चों का टूटा सब्र का बांध

जानकारी के मुताबिक, छात्रों का कहना है कि स्कूल शिक्षक के नशे की हालत में स्कूल पहुंचने की आदत से वे तंग आ चुके हैं. इस पूरे मामले का किसी ने वीडियो शूट कर लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि शिक्षक नशे की हालत में बच्चों से गाली-गलोच भी करता था. शिक्षक की हरकतों से बच्चे परेशान हो गए थे. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि बाइक पर भागते शिक्षक पर जूते-चप्पल फेंककर बच्चे अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है.

फिलहाल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है. कई लोगों शिक्षक को सबक सिखाने के लिए बच्चों को शाबाशी दे रहे है. वहीं फिलहाल की जांच की जा रही है. जांच के बाद शिक्षक पर बड़ा एक्शन लिया जा सकता है.