Event More NewsNatioal NewsRecent NewsTrending Newsजानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

अश्लील वीडियो बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़…कई राज्यों के युवक-युवतियां गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार


पोर्न वीडियो बनाने वाली गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है, कई राज्य की युवक-युवतियां युवतियां गिरफ्तार हुए हैं…



नेशनल डेस्क :- महाराष्ट्र के पुणे जिले में स्थित लोनावला में पुलिस ने पोर्न वीडियो बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने अलग-अलग राज्यों के करीब 15 में से 13 लोगों को अरेस्ट किया है।

बता दें कि, कई अश्लील वीडियो को भी अपने कब्जे में लिया है। इसके अलावा विला किराए पर देने वाले तीन लोगों पर भी पुलिस ने केस दर्ज किया है।   मिली जानकारी के अनुसार, पोर्न वीडियो बनाने वाले गैंग ने लोनावला में अर्णव विला नाम का एक बंगला किराए पर लिया था। इस बंगले में अलग-अलग राज्यों के 15 युवक-युवतियां पहुंचे थे।



दरअसल, जब पुलिस को इस बात की भनक लगी तो अफसरों ने अपने स्तर जानकारी जुटाई और लोनावला ग्रामीण पुलिस ने इस विला पर छापेमारी कर दी। पुलिस की छापेमारी के बाद वहां शूटिंग कर रहे युवक-युवतियों के होश उड़ गए। पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है।   पुलिस के मुताबिक, यह गिरोह लोनावला में पॉर्न वीडियो बना रहा था। 15 लोगों में पांच युवतियां भी शामिल हैं।

फिलहाल, यह सभी देश के अलग-अलग राज्यों से हैं। लोनावला ग्रामीण पुलिस ने मौके से कैमरे और अन्य डिजिटल उपकरण जब्त किए हैं। इसी के साथ विला किराए पर देने वाले तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।