Latest:
Event More NewsNatioal NewsPopular NewsTrending NewsWorldखेलजानकारीविविध

बॉयफ्रेंड की बाहों में लिपटकर मैच देख रही थी लड़की…कैमरामैन ने कर दिया फोकस…फिर जाने क्या हुआ?.. Viral Video…पढ़ें पूरी खबर



National Desk :- आपने देखा होगा मैच के दौरान कैमरामैन दर्शकों की तरफ फोकस कर देते हैं। लोगों को स्क्रीन पर दर्शकों के एक्सप्रेशन्स देखने को मिलते हैं। लेकिन कई बार स्टेडियम में आए दर्शक ऐसी स्थिति में कैमरे में कैद हो जाते हैं जिका अफसोस उन्हें बार-बार होता है।

बता देना चाहेंगे कि, ऐसे में कैमरामैन की शैतानी भी देखने को मिलता है। वह कैमरामैन उन लोगों से कैमरा जल्दी हटाता भी नहीं है और कुछ देर तक उन्हें स्क्रीन पर ही रखा जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दोनों वायरल हो रहा है।

“दीदी के साथ तो मोये-मोये हो गया”

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेडियम में एक कपल बैठ कर मैच देख रहा है। मैच के दौरान लड़की अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में लिपटी होती है। तभी अचानक से कैमरामैन उस कपल पर फोकस कर देता है और उन्हें स्क्रीन पर दिखाने लगता है। मैच देख रहे कपल में से लड़की की नजर जैसे ही स्क्रीन पर पड़ती है उसके होश ही उड़ जाते हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड को स्क्रीन की ओर देखने को कहती है। जब उसका बॉयफ्रेंड स्क्रीन की ओर देखता है तो पहले वह खुशी से कैमरे की ओर हाथ हिलाता है। लेकिन कुछ देर बाद ही उसे समझ में आ जाता है कि इस वक्त वे लोग पूरे देश में टीवी पर देखे जा रहे होंगे। इतना सोचकर बॉयफ्रेंड घबरा जाता है और वह अपनी टोपी से अपने चेहरे को ढंकने लगता है। इसके बाद लड़की भी अपना मुंह छुपाने लगती है और कैमरामैन से अपनी तरफ से कैमरा हटाने का ईशारा करती है।

https://twitter.com/ShaileshHudda/status/1772685284741677431?s=20



फिलहाल, वीडियो को @ShaileshHudda नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और साढ़े तीन हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- दीदी के साथ तो मोये-मोये हो गया। कुछ अन्य लोगों ने लिखा- दीदी जब घर जाएंगी तब पापा कूटेंगे।