Event More News

नशा ये प्यार का नशा है…और शराब के नशे में चूर,प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे से मिलने पहुंचे…मामूली विवाद पर नशे में चूर प्रेमी ने नशीली प्रेमिका पर पत्थर से किया वार…पढ़ें पूरी समाचार

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले की कुनकुरी गांव में एक प्रेमी युगल नशे में चूर होकर एक दूसरे के साथ मिलने के लिए पहुंचे थे। जहां पर मामूली सी विवाद पर नशे में चूर प्रेमी ने अपनी नशीली प्रेमिका पर पत्थर से वार कर दिया। जिससे प्रेमिका को गहरी चोटें आई है।

जिसके पश्चात उसे उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार देर बालक विद्यालय कुनकुरी के पास अमृत किस्पोट्टा नामक का व्यक्ति अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया हुआ था। दोनों आपस में बात करते हुए विवाद करने लग जाते हैं। तब दोनों की दोनों नशे की हालत में थे।

दोनों प्रेमी प्रेमिका किसी बात को लेकर लड़ झगड़ रहे थे। तभी नशे में चुर आरोपी ने पास में रखे पत्थर को उठाकर नशीली प्रेमिका के सर पर वार कर दिया। जिसके पश्चात पीड़िता तुरंत खून से लथपथ हो गई और भारी मात्रा में खून के बह जाने की कारण युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

तत्पश्चात उसको तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घायल युवती की स्थिति सही नहीं होने पर उसे जशपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना के समय मौजूद लोग आरोपी को वार करते देख हैरान रह गए थे। आरोपी ने घटना को अंजाम देकर घटनास्थल पर अपना फोन छोड़कर नौ दो ग्यारह होने की फिराक में था।

तत्पश्चात लेकिन आसपास जमे हुए भीड़ ने उसे पकड़ लिया। जिसके पश्चात उसकी मेडिकल जांच कराई गई थी। जिसके अनुसार आरोपी नशे की हालत में होना पाया गया था। जिसके पश्चात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उस पर मामला दर्ज कर आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है।