Latest:
Event More NewsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ी

बाप रे.! NEET की छात्रा से बार-बार बलात्कार…2 साल तक हुई दरिंदगी का शिकार…आरोपी नगर पालिका अधिकारी गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार



राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा(NEET) की तैयारी कर रही 20 वर्षीय छात्रा से कथित तौर पर बार-बार बलात्कार…



NEET Student Raped in Indore :- मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) की तैयारी कर रही 20 वर्षीय छात्रा से कथित तौर पर बार-बार बलात्कार करने के आरोप में नगर पालिका के एक अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी में है.

दरअसल, इंदौर के एमआईजी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने इस मामले में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि 30 वर्षीय आरोपी अधिकारी शहडोल के एक कस्बे का मुख्य नगर पालिका अधिकारी है और उसे रविवार को जिले से ही गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, एमआईजी पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अधिकारी और पीड़िता एक-दूसरे को पहले से जानते थे और नीट की पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने साल 2022 से लगातार उसके साथ बार-बार बलात्कार किया है. वो इस बात से तंग आ चुकी थी. लिहाजा, उसने पुलिस के पास जाने का फैसला कर लिया.

फिलहाल, पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित छात्रा इंदौर में नीट की तैयारी कर रही है. वही पीड़िता 23 मार्च को पुलिस थाने पहुंची और वहां पुलिसवालों को आपबीती सुनाते हुए शिकायत दर्ज कराई. जिस पर थाना पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में आगे की छानबीन जारी है.