छत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ी

CG CRIME : माता की मौत के बाद हैवान बना पिता…हवस के पुजारी पिता नाबालिक बेटी के साथ करने लगा ज्यादती…पढ़ें पूरी खबर



Chhattisgarh Crime NEWS…इस जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है…



बलरामपुर :- छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. राजपुर थाना क्षेत्र में एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. हवस के पुजारी पिता ने अपने पत्नी की मौत के बाद सगी बेटी के साथ ही ज्यादती की.

जानकारी के मुताबिक, लगभग 2 साल तक प्रताड़ना झेल रही पीड़िता ने अपनी बड़ी मां के साथ इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, आरोपी पिता का नाम विनय पहाड़ी कोरवा है. लगभग 2 साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी. पत्नी की मौत होने के दो महीने बाद से ही आरोपी ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ ही रिलेशन बनाना शुरू कर दिया.

डरा धमकाकर करता था ज्यादती

फिलहाल, आरोपी डरा धमका कर अपनी बेटी के साथ हैवानियत करता था और लगातार पीड़िता इससे परेशान थी. 2 साल से प्रताड़ित हो रही पीड़िता ने दो दिन पहले अपनी बड़ी मां और बड़े पिताजी को इस पूरे घटना की जानकारी दी. इसके बाद तत्काल उनके साथ आकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की टीम ने तत्काल मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.