Latest:
Newsछत्तीसगढ़जानकारी

समाजसेवी विजय गुप्ता किए गए आंमत्रित,”पुलिस पब्लिक रिपोर्टर”के दसवें राष्ट्रीय सम्मान समारोह में राष्ट्रीय सम्मान प्राप्त करने को होंगे शामिल

वर्तमान भारत
जशपुर छत्तीसगढ़

जशपुर जिले के नामचीन हस्तियों में शुमार , प्रसिद्ध समाजसेवी व रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(आठवले) के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष विजय प्रसाद गुप्ता जो अपने सेवा भाव और अपनी कार्यशैली के चलते पुरे प्रदेश में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं ।
और अब उनके नाम की गुंज प्रदेश स्तर से बड़कर राष्ट्रीय स्तर तक पहुंच चुकी है क्योंकि उनके निस्वार्थ समाजसेवा को देखकर और सुनकर “पुलिस पब्लिक रिपोर्टर”मासिक समाचार पत्रिका ने अपने 10वें राष्ट्रीय सम्मान समारोह 2021 मे सम्मानित करने के लिए विजय प्रसाद गुप्ता जी का नाम चयन कर लिया है ।
राष्ट्रीय सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन 04 अक्टूबर 2021 दिन सोमवार को झारखंड विधानसभा अतिथि निवास क्लब सेक्टर 2 धुर्वा रांची मे किया गया है ।


सम्मान समारोह में शामिल होने व पुरष्कार ग्रहण के लिए “पुलिस पब्लिक रिपोर्टर”के तरफ से विजय प्रसाद गुप्ता जी को आमंत्रित करते हुए सुचना पत्र मिल चुका है और आरपीआईए प्रदेशाध्यक्ष ने राष्ट्रीय सम्मान समारोह में शामिल होने को अपनी रजामंदी दे दी है