Latest:
कैरियर

नियुक्तियां 2: साप्ताहिक समाचार पत्र “वर्तमान भारत ” के दूसरे चरण की नियुक्ति पूर्ण

अंबिकापुर । वर्तमान भारत ।

साप्ताहिक समाचार पत्र ” वर्तमान भारत ” ने अपने द्वितीय चरण की नियुक्तियां पूर्ण कर ली है जिसके अनुसार निम्नानुसार नियुक्तियां प्रदान की गईं हैं –

रोहित कुमार

रोहित कुमार

बहुमुखी प्रतिभा के धनी श्री रोहित कुमार को उनके समर्पण और जुझारूपन को देखते हुए संस्था ने इन्हे इस बार प्रांतीय ब्यूरो चीफ ( छत्तीसगढ़) का दायित्व सौंपा है।विदित हो कि श्री रोहित कुमार पिछले दो सालों से संवादाता (बगीचा) के रूप में अपनी सेवाएं देते आ रहे हैं। उनकी कर्मठता और उपलब्धियों को देखते हुए उन्हें ये नवीन दायित्व सौंपा गया है।श्री रोहित कुमार को नियम एवम शर्तों के अधीन सात दिवस के अंदर कार्यभार ग्रहण करना होगा।

कृष्णा मानिकपुरी

कृष्णा मानिकपुरी

पत्रकारिता को नए रूप में परिभाषित करने वाले श्री कृष्णा मानिकपुरी को इस बार संभागीय ब्यूरो चीफ (सरगुजा संभाग) के पद पर नियुक्ति प्रदान की गई है।पिछले दो वर्षों से ” वर्तमान भारत ” से जुड़कर इन्होंने पत्रकारिता को एक नया आयाम दिया है । इनकी कार्य शैली आम पत्रकारों से भिन्न है तथा पत्रकारिता के माध्यम से आप देश सेवा करना हैं।इन्हे भी सात दिवस के अंदर प्रधान कार्यालय में उपस्थित होकर नियम एवम शर्तों के तहत कार्यभार ग्रहण करना होगा।

अमित सिंह

अमित सिंह

छत्तीसगढ़ के जिला बलरामपुर – रामानुजगंज के कुसमी निवासी श्री अमित सिंह को संस्था के नियम एवम शर्तों के अधीन विकासखंड कुसमी का ब्लॉक ब्यूरो बनाया गया है।

ओमप्रकाश वैष्णव

ओमप्रकाश वैष्णव

लटोरी( सूरजपुर) निवासी श्री ओमप्रकाश को लटोरी का संवाददाता बनाया गया है .श्री वैष्णव को सात दिवस के अंदर प्रधान कार्यालय में उपस्थित होकर शेष प्रक्रियाएं पूरी कर कार्यभार ग्रहण करना होगा ।

ये भी पढ़ें :