Latest:
छत्तीसगढ़

जशपुर जिले में पात्र हितग्राहियों के नवीन राशनकार्ड बनाने एवं नाम जोड़ने हेतु लगाई गई ड्यूटी

जशपुर । वर्तमान भारत

जशपुर .कलेक्टर श्री रितेश कुमार अग्रवाल के दिशा-निर्देश में खाद्य विभाग द्वारा
राशनकार्ड बनाने एवं नाम जोड़ने हेतु अधिकारी, कर्मचारियों को आपरेटर माडयूटल में कार्य करने हेतु ड्यूटी लगाई गई है ।
खाद्य अधिकारी ने बताया कि खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत् राशनकार्ड निर्माण कार्य प्रचलन में हैं इस संबंध में हितग्राहियों के नाम नवीन राशनकार्ड बनाने एवं नाम जोड़ने हेतु संबंधित जनपद पंचायत एवं नगर पालिका में पदस्थ कर्मचारियों को आपरेटर माडयूल में आईडी प्रदान करते हुए विकासखण्ड स्तर पर एक सप्ताह के लिए नवीन राशनकार्ड में नवीन राशनकार्ड एवं नाम जोड़ने का प्रावधान दिया गया है ।
उन्होने बताया कि इसके लिए जनपद पंचायत, नगर पालिका और नगर पंचायत के 13 कर्मचारियों को कार्य करने के लिए आदेशित किया गया है । इनमें जनपद पंचायत कुनकुरी के भरत राम यादव सहायक ग्रेड-03, जनपद पंचायत बगीचा की प्रेमा तिर्की सहायक ग्रेड-03, नगर पंचायत पत्थलगांव के सचिन कुमार दुबे आपरेटर, जनपद पंचायत दुलदुला के निर्दोष बरवा आपरेटर, नगर पंचायत कुनकुरी के घनश्याम चौहान आपरेटर, जनपद पंचायत मनोरा की शिल्पा केरकेट्टा सहायक ग्रेड-03, नगर पंचायत बगीचा के मोहन राम यादव आर.आई. जनपद पंचायत कांसाबेल के कन्हैया सिंह आपरेटर, जनपद पंचायत जशपुर की क्लारा कांति बेक सहायक ग्रेड- 02, नगर पालिका परिषद जशपुर के दीप कुमार एक्का आपरेटर, नगर पंचायत कोतबा के नरेन्द्र कुमार बंजारा सहायक ग्रेड- 03, जनपद पंचायत फरसाबहार के नित्यानंद गुप्ता आपरेटर एवं जनपद पंचायत पत्थलगांव के शिवकुमार बंशी आपरेटर को अपने-अपने संबंधित विकासखण्डों में राशनकार्ड बनाने एवं नाम जोड़ने के लिए ड्यूटी लगाई गई है।
राशन कार्ड बनाने में किसी प्रकार की तकनीकी समस्या के लिए कार्यालय स्तर पपर सहायक प्रोग्रामर श्री अजय श्रीवास संपर्क नम्बर 8839916185 से संपर्क कर सकेगें ।