Latest:
जुर्म

यात्री बस में गांजा तस्करी 2 यात्रियों के बैग में मिला 12-12 किलो गांजा…

जशपुर । वर्तमान भारत ।

तपकरा,लवाकेरा/गांजा तस्कर अब यात्री बसों में भी गांजा तस्करी करने लगे हैं !ओडिशा से झारसुगुड़ा से यूपी के वाराणसी जाने वाली रात्रिकालीन यात्री बस की जांच के दौरान 2 यात्रियों के पास से तपकरा पुलिस ने गांजा जप्त किया है दोनों यात्रियों की बैग में 12,12 किलो गांजा रखा था ! गांजे की कीमत ₹2लाख40हजार आंकी गई है! पुलिस ने गांजा तस्करी कर रहे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है!!

पुलिस सूत्रों के अनुसार तपकरा थाना प्रभारी एलआर चौहान को मुखबिर से यात्री बस से गांजा तस्करी किए जाने की सूचना मिली थी !पुलिस चेक पोस्ट पर झारसुगुड़ा से वाराणसी जाने वाले प्रियदर्शी वासुदेव बस क्रमांक सीजी 13 सीजी 3307 को रुकवा कर तलाशी शुरू की!!

पुलिस ने बस में सफर कर रहे पैसेंजर्स की सामान की तलाशी ली जांच के दौरान बस में सफर कर रहे विनोद और नौशाद नामक युवकों की बैग की जब तलाशी ली गई तो दोनों की बैग में गांजा भरा हुआ मिला! आरोपी नौशाद बस से उतरकर भागने की कोशिश कर रहा था !जिसे पुलिस के जवानों ने दौड़ाकर पकड़ा आरोपियों ने गांजे के पैकेट सजाकर बैग में रखा था! और उसके ऊपर कुछ कपड़े डाल दिए थे! दोनों की बैग से पुलिस ने 24 किलो गांजा जप्त किया है! इस मामले में पुलिस ने आरोपी विनोद तुरहा पिता भोज शाह उम्र 36 वर्ष निवासी ग्राम रूपाई थाना भिथहा जिला पश्चिमी चंपारण बिहार और नौशाद मियां पिता मोब्बत मियां उम्र 45 वर्ष निवासी खपाई टाड जिला चंपारण बिहार को गिरफ्तार किया है! आरोपी उड़ीसा के संबलपुर से गांजा लेकर उसे बिहार के चंपारण ले जा रहे थे!!

🔰गजाधर पैंकरा की रिपोर्ट