Latest:
local news

पत्थलगांव में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप: चचेरे भाई ने फोन करके बुलाया पहले खुद रेप किया,फिर 2दोस्तों ने भी लूटी उसकी आबरू…..

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैंकरा की रिपोर्ट

जिले के पत्थलगांव तहसील के बुढ़ाडांड़ में 12 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है! उससे किसी और ने नहीं बल्कि उसके चचेरे भाई ने अपने दो दोस्तों के साथ गैंगरेप किया है!

बताया जाता है कि उसके भाई ने फोन पर उसे घर से बाहर बुलाया था फिर उसे सुनसान जगह पर ले गया जहां पहले उसने डरा धमकाकर लड़की से रेप किया, इसके बाद उसके दोस्तों ने बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म किया है,घटना के बाद आरोपी फरार हैं !मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बुढ़ाडांड़ गांव का है! शुक्रवार की शाम को किसी बहाने से उसके भाई ने उसको बाहर बुलाया और उसके ने उसके साथ रेप किया फिर उसके साथ दो दोस्तों ने भी दुष्कर्म किया!

किसी तरह घर पहुंची

घटना के बाद आरोपी छोड़कर भाग गए थे!जिसके बाद देर शाम लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी! इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवाई! शनिवार को पुलिस ने इस मामले केस दर्ज किया है!

काफी डरी हुए बच्ची

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि लड़की खुद बयान देने की स्थिति में नहीं है !परिजनों की शिकायत के आधार पर ही तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है !जिसके आधार पर पुलिस की अलग-अलग टीमें रवाना हुई है !शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है !आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होने की उम्मीद है !
पीड़ीता से भी बयान लेने की कोशिश की जा रही है !मगर वह घटना की वजह से काफी डरी हुई है !
पुलिस ने आशंका जताई है कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले लड़की को काफी डराया धमकाया भी था..!!