Latest:
Politics

भूपेश बघेल बोले-यूपी में बनी हमारी सरकार तो यहां भी खरीद देंगे गोबर, 20 लाख युवाओं को मिलेगी नौकरी…

वर्तमान भारत ।विशेष ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

कानपुर देहात-उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ी हुई है !कांग्रेश जनता को लुभाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है! छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस ने यूपी के रण में उतारा है !भूपेश बघेल ने रविवार को कानपुर देहात में कांग्रेसी प्रत्याशी के लिए जनसभा की है इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी में हमारी सरकार बनेगी तो यहां भी गोबर खरीदेंगे! वहीं बघेल ने 20 लाख युवाओं को नौकरी दिलाने के बाद कही!

कानपुर देहात की सिकंदरा विधानसभा पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मोदी सरकार पर जमकर बरसे !उन्होंने कहा कि इस सरकार ने आम जनता को ठगा है !नौजवान नौकरी के लिए बेरोजगारों को युवाओं को नौकरी देने की बात कही है !किसान अन्ना पशुओं से परेशान है !छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार ने ₹2 किलो गोबर खरीद कर किसानों को अन्ना पशुओं को निजात दिला दी है!

भूपेश बघेल ने कहा कि हमारे छत्तीसगढ़ में जिसके पास पशु नहीं है वह भी सड़कों से गोबर उठाकर ₹3000 तक कमा रहा है! उत्तर प्रदेश में अगर हमारी सरकार बनती है तो, यहां भी हम गोबर खरीद कर किसानों को अन्ना पशुओं से निजात दिलाएंगे! हम नौजवान और किसान ने मन बना लिया है भाजपा की सरकार जा रही है.. और कांग्रेस की सरकार आएगी!!