Latest:
local news

भ्रूण हत्या मामला : सरपंच पति का होगा डीएनए टेस्ट…सरपंच पति पूछताछ से पहले हुआ फरार… शक का दायरा हुआ और गहरा…

पत्थलगांव । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव(कोतबा)वर्तमान भारत!कोतबा चौकी क्षेत्र के ग्राम सुरंग पानी में अविवाहित युवती के कोख में पल रहे बच्चे की हत्या के मामले में अब सरपंच के पति की भी डीएनए जांच हो सकती है! चौकी प्रभारी मिर्रे का कहना है कि मामले में उच्चाधिकारियों से निर्देश मिले हैं कि सरपंच पति मैतरो राम का डीएनए जांच कराया जाए !इसके लिए चौकी प्रभारी ने सरपंच पति के घर जाकर तलाश की तो वह घर से भाग फरार है,ऐसे में अब उसके खिलाफ भी संदेह गहराता जा रहा है !

भ्रूण हत्या के आरोप में जेल काट रहे आरोपी के पिता ने शीर्ष अधिकारियों सहित संसदीय सचिव कुनकुरी विधायक यूडी मिंज को भी लिखित शिकायत कर आरोप लगाया है कि उनके लड़के का प्रेम प्रसंग महज तीन महीनों से उक्त युवती से था! उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि 3 माह के जान पहचान में एक महीने बाद उनके लड़के ने अवैध संबंध बनाए जाने की बात स्वीकार की थी !लेकिन अवैधानिक दवाइयों का उपयोग कर गर्भपात से निकले मृत बच्चे की उम्र लगभग 5 महीने थी !

आरोपी के पिता का कहना है कि एक महीना की संबंध में 5 महीने की बच्चा गर्भपात में कैसे निकली! इसलिए डीएनए टेस्ट कराना जरूरी है !बरहाल मामले की जांच हो रही है..!