Latest:
local news

Chhattisgarh Crime News : जीजा ने की ऐसी खौफनाक करतूत…साली की हालत हुई गंभीर…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

रायपुर ।वर्तमान भारत ।प्रदेश की राजधानी रायपुर के उरला क्षेत्र में एक जीजा ने अपनी ही साली पर चाकू से अचानक हमला कर दिया ।जिससे उसकी साली घायल हो गई और हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जीजा मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद राजधानी पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी अमित साहू की पत्नी पिछले 6 महीने से उसको छोड़ कर कहीं गायब हो गई है ।आरोपी अमित को इस बात की शंका थी कि उसकी पत्नी की घरवालों को उसके गायब होने की पूरी अता पता है ।लेकिन उसके घर वाले नहीं जानकारी दे रहे हैं ।इसी बात को लेकर आरोपी अमित अपनी पत्नी के घर जाकर कई बार झगड़ा झंझट भी कर चुका है।

जानकारी के अनुसार बिरगांव नगर निगम ऑफिस के सामने स्थित नागेश कपड़ा दुकान में उसकी साली कार्य करती है ।वारदात सुबह आरोपी उस कपड़ा दुकान में अपनी साली से मिलने के लिए पहुंचा और वहां पर भी अपनी पत्नी के बारे में अपनी साली से जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करने लगा ।इसी बीच दोनों में बहस बढ़ने के पश्चात अमित ने अपने साथ लाए चाकू निकालकर साली पर धावा बोल दिया।

इस दौरान कपड़े की दुकान में काम करने वाले उसकी सहेली बीच-बचाव कराने आई,तो उसके पैर पर भी वार कर मौके वारदात से आरोपी अमित फरार हो गया ।मौके पर पहुंची पुलिस और साइबर सेल की टीमों ने आरोपी की खोजबीन आरंभ की ,तो देर शाम को अछोली क्षेत्र में आरोपी अमित को अकेले घूमते हुए धर दबोचा गया और हिरासत में ले लिया गया। अब आरोपी अमित पुलिस के गिरफ्त में है।