Latest:
Recent News

छत्तीसगढ़ के 30 छात्र छात्राएं आज यूक्रेन से लौटे…अब तक 69 लोगों की हुई सकुशल वापसी…

रायपुर । वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

यूक्रेन में फंसे छत्तीसगढ़ के छात्र-छात्राएं गुरुवार को नई दिल्ली लौटे हैं !अब तक प्रदेश के 69 छात्राओं की यूक्रेन से सकुशल वापसी हो चुकी है !मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सतत मार्गदर्शन और निर्देश पर यूक्रेन से वापस आने वाले प्रदेश के छात्रों के लिए दिल्ली में व्यवस्था बनाई गई है और छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा वहां से उनके गृह नगर जाने के लिए सुविधाएं दी जा रही हैं !

आवासीय आयुक्त कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को 30 छात्र यूक्रेन से दिल्ली वापस लौटी है! दल्लीराजहरा के हेमंत कुमार साहू,महासमुंद के कमलेश साहू, आकाश तिवारी,रायगढ़ के ओम प्रकाश पटेल समीर कुमार भोई, अभिषेक सिंह,रायपुर के अफसार अंसारी,अमल पिल्लई, आद्यशा मोंहती,बोइदी आयुश्री,साक्षी अग्रवाल,जगदीश साहू,भुवन रायकवार,अपूर्वा वर्मा,अभिजीत वानी, राजनंदगांव की ऋषिका घोष,संजना श्रीवास्तव,दुर्ग के दिव्यांश दुबे,चिरमिरी के संदीप कुमार डेविड,अभिषेक कुमार पटेल,प्रांजल तिवारी,अंबिकापुर के शिवम सिंह,बिलासपुर के रिया अदिति,जांजगीर के चंद्र प्रकाश राठौर,तुषार गिरी गोस्वामी,शुभम कुमार,निहारिका गवेल, धर्मजयगढ़ की शिफा खुर्शीद, कोरबा की अयान चक्रवर्ती, गुरुवार को दिल्ली लौटे हैं!

सभी छात्र छत्तीसगढ़ भवन में कुछ देर ठहरने के बाद फ्लाइट से रायपुर के लिए रवाना हो गए! जानकारी के अनुसार छात्रों को सहायता प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर नई दिल्ली के छत्तीसगढ़ भवन में सहायता केंद्र स्थापित किया गया है !इन छात्रों को वाहन, आवास और भोजन की सुविधा प्रदान की जा रही है !इसके अलावा छात्रों को उनके गृह नगर वापस लाने के लिए हवाई टिकट सहित सभी आवश्यक व्यवस्था की गई है..!