Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार :चिटफंड कंपनी के तीन डायरेक्टर्स हुए गिरफ्तार …गुरु कृपा इन्फ्राटेक्चर नामक चिटफंड कंपनी के थे ये किऱदार …

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

रायपुर( छत्तीसगढ़ )!वर्तमान भारत! राजधानी रायपुर में चिटफंड कंपनी के तीन डायरेक्टर्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है !तीनों आरोपी डायरेक्टर अजीत टावर में गुरु कृपा इन्फ्राटेक्चर नामक चिटफंड कंपनी का कार्यालय खोल रखे थे !आरोपियों ने लुभावनी स्कीम का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपए की ठगी की थी! मामला आजाद चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत रामसागर पारा स्थित अजीत टावर में गुरु कृपा इन्फ्राटेक्चर नामक चिटफंड कंपनी का कार्यालय था! इसके डायरेक्टरों ने पीड़ितों को लुभाने स्कीम का झांसा देकर कंपनी में लाखों रुपए निवेश कराकर डायरेक्टर्स पीड़ितों को रकम वापस ना कर चिटफंड कंपनी को बंद कर रकम लेकर फरार हो गए थे !इस पर कंपनी के आरोपी डायरेक्टरों के विरुद्ध थाने में अपराध पंजीबद्ध किया था !

पुलिस टीम की ओर से इस प्रकरण के फरार डायरेक्टरों की लगातार पतासाजी की जा रही थी !इसी दौरान टीम को जानकारी मिली कि इन प्रकरणों में संलिप्त आरोपी अविनाश कुमार चंद्रवंशी उम्र 46 साल निवासी शंकर नगर ,दिलीप कुमार देवांगन उम्र 35 साल निवासी दलदल सिवनी एवं वीरेंद्र कुमार सिंह उम्र 37 साल निवासी पीरदा मंदिर हसौद के खिलाफ जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना में ठगी का मामला दर्ज है !और तीनों आरोपी जशपुर जेल में बंद है! इस पर आजाद चौक थाना पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों को जशपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट में गिरफ्तार कर रायपुर लाकर आरोपियों के विरुद्ध अग्रिम कार्यवाही की !

बता दें कि प्रकरण में पहले ही कंपनी के एक डायरेक्टर गुरप्रीत सिंह उम्र 40 साल निवासी एमएमआई अस्पताल रायपुर को गिरफ्तार किया जा चुका है..!