Latest:
Event More News

छत्तीसगढ़ समाचार :90 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर निकले सीएम भूपेश बघेल ने बच्ची को गोदी में लेकर किया दुलार… लोगों ने जमकर की प्रशंसा …

बलरामपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

छत्तीसगढ़ !वर्तमान भारत !सीएम भूपेश बघेल आज से प्रदेश की 90 विधानसभा क्षेत्रों में भेंट मुलाकात के निकल चुके हैं! जिसकी शुरुआत मुख्यमंत्री ने उत्तरी छत्तीसगढ़ के अंतिम जिले बलरामपुर से की है !पहले दिन मुख्यमंत्री ने जिले के कुसमी ,शंकरगढ़ का दौरा किया !इस दौरान सीएम बघेल अलग-अलग रूप में नजर आए !एक महिला की शिकायत पर नगर पंचायत के सीएमओ (CMO) को सस्पेंड कर दिया ,तो दूसरे ही पहल में एक बच्ची को गोद में लेकर खेलते नजर आए!

ऑपरेशन में शासन ने की मदद

बलरामपुर की सामरी विधानसभा के कुसमी पहुंचे,सीएम भूपेश बघेल ने लोगों से भेंट मुलाकात कर रहे थे !तो उन्हें वही एक छोटी बच्ची के दिल के ऑपरेशन की जानकारी स्थानीय लोगों ने दी ,फिर क्या था मुख्यमंत्री ने प्रिया यादव नाम की इस छोटी बच्ची को अपने पास बुलाया और उसे गोद में ले लिया ,जिसके बाद वह बच्ची के साथ कई मिनट तक खेलते खेलते उसके परिजनों से उसके स्वास्थ्य की जानकारी लेते रहे! बच्ची की मां से जब सीएम ने बच्ची के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि दिल के ऑपरेशन के बाद बच्चे का स्वास्थ्य अच्छा हो गया है !साथ ही प्रिया की मां ने यह जानकारी दी कि शासन के सहयोग से बच्ची का ऑपरेशन हो सका है, इसलिए मां ने सीएम का आभार व्यक्त किया !

सीएम ने बच्ची को गोद में उठाया

कुसमी के लिए सीएम ने कई घोषणाएं भी की है !आत्मानंद स्कूल में बच्चों को उनके परिजनों से मुलाकात भी की है !साथ ही बिजली, सड़क जैसी मूलभूत समस्या को जल्द सुधारने के लिए अधिकारियों को निर्देश दी हैं! लेकिन बचपन से ही दिल की बीमारी से ग्रसित मासूम को जब सीएम ने गोद में उठाया तो बच्ची और सीएम देर तक एक दूसरे को निहारते रहे !सीएम के इस रूप की लोगों ने जमकर प्रशंसा, तारीफ भी की..!