Latest:
local news

जशपुर क्राइम समाचार :सामूहिक दुष्कर्म के बदले 1लाख का जुर्माना… मामले को रफा-दफा करने की कोशिश नाकाम… जिसकी भनक कांसाबेल पुलिस को मिलते ही… पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के कांसाबेल क्षेत्र के छेराघोघरा गांव में 12 साल की नाबालिक से गैंगरेप का मामला सामने आया है ।बड़ी आश्चर्य की बात है कि इस मामले को रफा-दफा करने के लिए गांव में एक मिटींग (बैठक)बुलाई गई।

मिटींग में सामुहिक दुष्कर्मियों से उनके घिनौनी अपराध के बदले में 1 लाख रुपए की डिमांड राशि मांगी गई।मिटींग करने वालों को दुष्कर्मियों ने 10 हजार रुपए नकदी राशि दिया और बाकी बचे 90 हजार रुपए बुधवार तक देने का वादा किया।

आरोपीगण

मीटिंग कर रहे हैं ग्रामीणों के इस फैसले से पीड़िता को काफी आहत पहुंची ।सूत्रों की माने तो बैठक कर रहे ग्रामीणों ने आरोपियों से सब कुछ लिखित में ले लिया है ।आरोपियों ने लिखित में अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है ।लेकिन इस बात की भनक कांसाबेल पुलिस को लग गई और पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही हरकत में आ गई।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता 12 वर्ष की नाबालिक है और आरोपी कांसाबेल थाना क्षेत्र के छेराघोघरा गांव के रहने वाले हैं ।जहां शादी समारोह से नाबालिग को अगवा कर, जंगल में ले जाकर चारों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया ।आरोपियों के नाम रामजीत, पारस ,नरेश और संजय है।

पीड़िता नाबालिक का मेडिकल चेकअप कराया गया और दुष्कर्म की घटना में शामिल सभी चारों दुष्कर्मियों ने 9 जुलाई को इस सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया ।एसडीओपी मनीष कुवंर ने बताया कि चारों दुष्कर्मी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है..।