Latest:
local newsPopular Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ी

प्रेमिका की ज़िद्द पड़ी प्रेमी को मंहगा.! प्रेमी ने किया कुछ ऐसा काम…आखिर प्रेमी- प्रेमिका गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार



बगीचा /जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में प्रेमिका की जिद के आगे झुककर प्रेमी को बाइक चोरी करना महंगा पड़ गया. इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला जशपुर जिले के बगीचा का है.

पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

बता दें कि, एक युवक को अपनी प्रेमिका के साथ मौज-मस्ती के लिए बाइक चोरी करना काफी मंहगा पड़ गया है. दरअसल, बगीचा थाना क्षेत्र के रहने वाले विवेक जायसवाल शहर में अपनी दुकानदारी का काम करता है. डोड़की नदी के किनारे वह अपनी हीरो HF Dulex 100 CG-14 MR 8728 की बाइक को खड़ी कर किसी काम के लिए गया था. इसी बीच यहां से बाइक गायब थी. वापस आने के बाद जब उसे बाइक नहीं मिली तो उसने आसपास के CCTV कैमरे को खंगाला. युवक-युवती बाइक को चोरी कर भागते देखा गया.

रिपोर्ट के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

दरअसल, विवेक जायसवाल ने बगीचा थाने में नामजद FIR दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी बाइक डोरकी नदी के किनारे खड़ी थी. जिसे प्रेमी युगल इमरान खान और सुलोचना चोरी कर ले गए थे. पुलिस ने विवेक की रिपोर्ट पर धारा 34 ,379 के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सामने दोनों प्रेमी युगल ने चोरी का जुर्म भी स्वीकार कर लिया है. बगीचा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 34,379 दर्ज कर दोनों कर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

दोनों ने किया स्वीकार

फिलहाल, थाना प्रभारी सतीश सोनवानी ने बताया कि एक दिन पहले विवेक जायसवाल ने डोड़की नदी के किनारे से बाइक चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर युवक-युवती की पहचान की गई थी. आरोपी युवक ने अपनी प्रेमिका की जिद पूरी करने के लिए चोरी के अपराध की बात स्वीकार की है. इस मामले में प्रेमी युगल से चोरी की बाइक बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.