Latest:
local news

जशपुर समाचार :पत्थलगांव पुलिस को मिली बड़ी सफलता… चोरी की वारदात का किया खुलासा…तीन गिरफ्तार…पढ़ें पूरी खबर

पत्थलगांव ( जशपुर) । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

पत्थलगांव।जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत ।जिले के पत्थलगांव में दो सुने मकानों का ताला तोड़कर चोरी करने के मामले का खुलासा पुलिस ने किया है। पुलिस ने चोरी के मामले के मास्टरमाइंड और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है ।उत्तर प्रदेश से छत्तीसगढ़ आकर आरोपी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही जारी है।

जानकारी के अनुसार पत्थलगांव में एक ही रात में तीन स्थानों पर चोरी की घटना घटित हुई थी ।पत्थलगांव निवासी पीड़ित पवन अग्रवाल और सचिन अग्रवाल १६ जून को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

अपने पूरे परिवार के साथ एक शादी समारोह में बाहर गए हुए थे ।और १६ जून को ही रात को जब वापस अपने घर पहुंचे, तो देखते हैं कि घर का दरवाजा टूटा हुआ है ,और अंदर का पूरा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है। दोनों के घर से अज्ञात चोरों ने नगदी रकम १४ हजार रुपए और सोने, चांदी के आभूषण की चोरी कर ली गई थी ।पुलिस ने पीड़ितों की रिपोर्ट के मुताबिक अज्ञात चोरों के खिलाफ अलग-अलग केस दर्ज किए।

जिसके आधार पर पुलिस ने शातिर चोरों की पतासाजी करनी शुरू कर दी। तभी संदेह के आधार पर पुलिस ने सलीम खान ,राजू कुजूर और कुशल कुमार को कस्टडी में लेकर पूछताछ करना शुरू किया ।पूछताछ के दौरान चोरी की घटना को अंजाम देने की बात तीनों आरोपियों ने स्वीकार किया।

दोनों स्थानों में चोरी हुई ६ चांदी के सिक्के और नगद १४ हजार रुपए को आपस में बांट लेने की बात भी आरोपियों ने स्वीकार किया है ।वहीं आरोपियों के पास से रकम में से बचे हुए २,५०० रुपए और ४ चांदी के सिक्के को भी बरामद कर लिया गया है। तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है..।