Latest:
local news

जशपुर समाचार :भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा खूंटापानी में 2 महिलाओं का सोने का चेन और एक मोबाइल फोन की चोरी… पढ़ें पूरी खबर

पत्थलगांव । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

पत्थलगांव ।जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत ।पत्थलगांव ब्लॉक के ग्राम खुंटापानी में भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी हो रहा है ।बताया जा रहा है कि इस रथ यात्रा, रात्रि कालीन मेला में ग्राम जामझोर निवासी महिला का लगभग 60,000 का सोने का चैन और नया कोकियाखार निवासी महिला का 80,000 का सोने का चेन और एक दुकानदार का मोबाइल फोन चोरी हो गया है।

पुलिस टीम की मौजूदगी में ही यहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है !पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है ।लेकिन अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है ।खुंटापानी क्षेत्र से बाहर की एक महिला को कस्टडी में लिया गया है। जिससे पूछताछ जारी है।

खुंटापानी रथ यात्रा समिति का कहना है कि 1,50,000 का चोरी हो गया है ।इस प्रकार की चोरी की घटना कभी नहीं हुआ था ।कई वर्षों से यहां रथ -मेला लगता है ।लेकिन इस साल अज्ञात चोरों ने ऐसी चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

माइक में अलाउंस किया जा रहा है, की कोई महिला सोने की चेन पहने हैं तो कृपया ध्यान दें और इस प्रकार के मेले या रथ में कीमती सोने के चेन पहन कर ना आएं,ऐसा कह कर लोगों को समझाइश दिया जा रहा है।

रात को इस रथ -मेला में नाटक कार्यक्रम भी रखा गया है ।इस रथ- मेला में काफी भीड़ भाड़ रहता है। क्योंकि इस क्षेत्र की विख्यात रथ मेला है ।पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है ।