Latest:
ज्योतिष

१४ जुलाई २०२२ राशिफल :इस राशि वालों की पदोन्नति होगी…इस राशि वालों का मांगलिक कार्य में धन खर्च होंगे…और इस राशि वाले अत्यधिक व्यस्त रहेंगे,जिससे…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों की पदोन्नति होगी ।नौकरी पेशा लोगों को विरोधियों से सावधान रहना होगा। उधार दिया हुआ धन आज वापस मिल सकता है ।धन संपत्ति से जुड़े विवाद को सुलझाने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है।

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि कार्यस्थल पर मन मुताबिक फल ना मिलने पर क्रोध करने से बचें ,वरना कोई आपसे नाराज हो सकता है। किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। संतान के विवाह में आ रही अड़चनें दूर होंगी ।नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है।

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन फलदाई है ।अपने पसंदीदा कार्य को करने पर सफलता मिलेगी ।बैंकिंग क्षेत्र में कार्यरत लोगों को अपने कार्य के लिए सराहना मिलेगी ।किसी रिश्तेदार के यहां भोजन पर जा सकते हैं ।जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज पूरी लगन के साथ किया गया काम सफलता दिलाएगा ।जीवनसाथी को अपने करियर में सफलता मिलने से प्रसन्न होंगे ।विदेशों से आयात- निर्यात के व्यापार से जुड़े लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है ।विवाह योग्य लोगों के लिए आज कोई अच्छा प्रस्ताव आ सकता है।

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज कार्य में अत्यधिक व्यस्त रहेंगे। जिससे घर वालों के लिए समय निकालना मुश्किल होगा ।सफलता हासिल करने के लिए विद्यार्थियों को अपने कमजोर विषयों पर ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी ।रात के समय कोई शुभ समाचार मिल सकता है। मांगलिक कार्यों में कुछ धन खर्च करेंगे।

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि अपने काम के लिए दूसरों पर निर्भर ना रहें ।वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है ।व्यवहार में संयम रखें। भाइयों से चल रहा वाद-विवाद बातचीत करके सुलझाने की कोशिश करें ।पिताजी की सेहत ,चिंता का कारण बन सकती है।

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज के दिन मिलाजुला फल प्राप्त होगा ।किसी नई योजना में निवेश करने से पहले अनुभवी व्यक्ति से सलाह ले लें ।तो बेहतर होगा ।धैर्यवान रहते हुए कार्यों को करें। आपकी कड़वी बातों से परिवार का कोई सदस्य नाराज हो सकता है।

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। पारिवारिक माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। कार्य क्षेत्र में लागू की गई नई नई योजनाएं भविष्य में लाभ देंगे। सरकारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहे लोगों को सफलता मिल सकती है। यात्रा के दौरान अपने सामान को लेकर सावधान रहें।

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि व्यापार में कोई नया अवसर हाथ लगे तो उसे गवाएं नहीं ‌।व्यवसाय में आज उठाया गया रिस्क लाभ दे सकता है। नौकरी पेशा व्यक्तियों के लिए आज विरोधी परेशानी खड़ी कर सकते हैं। अविवाहित लोगों के लिए अच्छे विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं।

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि अपने रोजमर्रा के कार्यो को निपटाने के लिए समय निकालेंगे ।साझेदारी में व्यापार करने वाले लोगों को अच्छा लाभ मिल सकता है ।मांगी हुई मुराद पूरी होने से किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं ।संतान के विवाह में आ रही अड़चनें दूर होंगी।

कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि खानपान में लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए ।पेट संबंधी समस्या हो सकती है ।कार्यों में जल्दबाजी ना करें ।लेनदेन के विवाद को जल्द ही सुलझा लें ,नहीं तो समस्या पैदा हो सकती है। संतान के लिए आज कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकतें हैं।

मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि अपनी बुद्धि के बल पर कार्य में सफलता हासिल करेंगे ।किसी मुसीबत में पड़े व्यक्ति की मदद करना लाभदायक होगा ।धैर्य धारण करके काम करें ।इस राशि के विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के मौके मिलेंगे।

Disclaimer-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है.”Vartman Bharat” इसकी पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषी या विशेषज्ञों की सलाह लें.।