Latest:
Event More News

छत्तीसगढ़ समाचार: इस जिले में एक सहायक सब इंस्पेक्टर की ऐसी करतूत… सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

बलरामपुर। वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा

छत्तीसगढ़ /वर्तमान भारत /छत्तीसगढ़ बलरामपुर -रामानुजगंज जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। दरअसल एक सहायक सब इंस्पेक्टर कि एक युवक को निर्दयता से मारने -पीटने और घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रहा है।

साफ तौर पर इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि किस तरह से पुलिस ने भीड़ के सामने एक व्यक्ति को मारते -पीटते और घसीट कर ले जाते हुए दिखाई पड़ रहा है ।प्राप्त जानकारी के अनुसार बलरामपुर -रामानुजगंज जिले के इस इलाके के एनीकट में लोगों की जमावड़ा ,भीड़ को देखकर छत्तीसगढ़ पुलिस का एएसआई टिकेश्वर यादव वहां पहुंच गए और भीड़ लगी लोगों और जनता को वहां से आने जाने के लिए मना कर लगे।

इसी बीच उस भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति एएसआई से पूछा की क्या वजह है जो आने जाने नहीं दिया जा रहा है ।यह शब्द सुनकर एएसआई टिकेश्वर यादव को बहुत बुरा लगा और पूछने वाले व्यक्ति को मारना- पीटना शुरू कर दिया ।यही नहीं! गुस्से के कारण एसआईटी टिकेश्वर यादव ने व्यक्ति को मारने -पीटने के बाद घसीटने लगा ।इस दौरान भीड़ में मौजूद कोई व्यक्ति ने मारने -पीटने और घसीटने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया..।