Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार: नाबालिक हुई हवस की शिकार…बताने पर जान से मारने की धमकी…पढ़ें पूरी खबर

कोरिया( बैकुंठपुर) । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

कोरिया (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत /प्रदेश के कोरिया में पुलिस ने एक बलात्कारी को गिरफ्तार किया है ।वह बीते कई महीनों से 9 साल की नाबालिक लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा और किसी को बताए ही जाने की बात पर जान से मारने की धमकी देता था।

कोरिया पुलिस ने 9 साल की नाबालिक लड़की से बलात्कार ,रेप ,अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को पुलिस अपनी गिरफ्त में ले लिया है। रेपिस्ट बीते कई महीनों से डरा धमका कर नाबालिक लड़की से रेप ,बलात्कार कर रहा था ।किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता रहा ।

मामले की पूरी जानकारी देते हुए खड़गवां थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि नाबालिक पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ 30 जुलाई को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी ।जिसमें उसने बताया कि आरोपी ने उसे गाछी ले जाकर उसके साथ गलत संबंध बनाया ।तत्पश्चात किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामला को दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता की रिपोर्ट पर खड़गवां थाना में अपराध धारा 376, 376 ए बी ,506 ,तथा 06 पास्को एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया ।मामले की जानकारी तत्काल पुलिस अधीक्षक कोरिया त्रिलोक बंसल को दी गई ।इसके बाद खोजबीन शुरू कर पुलिस ने रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।